हरियाणा

haryana

रक्षाबंधन से एक दिन पहले ही हरियाणा CM ने बंधवाई राखी, जानिए क्यों ? - Haryana CM Tied Rakhi Knot

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 18, 2024, 11:04 PM IST

Haryana CM Tied Rakhi Knot before Rakshabandhan : 19 अगस्त को रक्षाबंधन मनाया जाएगा. बहनें अपने भाई को शुभ मुहूर्त में राखी बांधेंगी क्योंकि इस बार राखी पर भद्रा का साया भी है. ऐसे में हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी ने एक दिन पहले ही राखी बंधवा ली. जानिए आखिर क्यों ?

Raksha bandhan 2024 A day before Rakhi Haryana CM Nayab Singh Saini tied the knot know why
बहनों से हरियाणा सीएम ने बंधवाई राखी (Etv Bharat)

रोहतक :हरियाणा के रोहतक में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रक्षा बंधन के एक दिन पहले ही राखी बंधवा ली. इस दौरान बहनों ने हरियाणा सीएम के सुखद भविष्य की कामना की.

हरियाणा सीएम ने बंधवाई राखी :दरअसल हरियाणा के सीएम रक्षा बंधन की पूर्व संध्या पर एक कार्यक्रम में रोहतक पहुंचे हुए थे. मुख्यमंत्री को बड़ी संख्या में बहनों ने राखी बांधी. रोहतक में भाजपा कार्यालय मंगल कमल में एक बैठक के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहनलाल बडौली को भी महिला कार्यकर्ताओं ने राखी बांधकर उनके सुखद भविष्य की कामना की. प्रदेश की महामंत्री अर्चना गुप्ता ने भी मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष को रक्षा सूत्र बांधते हुए विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कामना की और शुभकामनाएं दी.

हरियाणा सीएम ने बंधवाई राखी (Etv Bharat)

बहनों ने बांधी हरियाणा सीएम को राखी :इससे पहले मुख्यमंत्री को एक कार्यक्रम में बड़ी संख्या में पहुंची महिलाओं ने भी राखी बांधी. मुख्यमंत्री ने भी उपस्थित सभी बहनों से रुककर राखी बंधवाई. मुख्यमंत्री ने बहनों के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि आज महिला कार्यकर्ताओं ने मेरी कलाई पर राखी बांधी है, जो मेरे जीवन की सबसे अनमोल पूंजी है. उन्होंने कामना करते हुए कहा कि प्रदेश की सभी बहनों के चेहरों पर खुशियां बनी रहे. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 10 वर्षों में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए अनेकों योजनाएं चलाई हैं. सैनी ने कहा कि महिलाएं और अधिक सशक्त हों, इसके लिए तीसरी बार सरकार बनने पर हरसंभव कोशिश की जाएगी. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने भी प्रदेशवासियों को रक्षा बंधन पर्व की शुभकामनाएं दी.

अर्चना गुप्ता ने भी मुख्यमंत्री को बांधी राखी (Etv Bharat)

हरियाणा समेत देश की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए ईटीवी भारत ऐप डाउनलोड करें. यहां आपको मिलेंगी तमाम बड़ी ख़बरें, हर बड़ा अपडेट, वो भी सबसे सटीक और डिटेल एनालिसिस के साथ - Download App

ये भी पढ़ें :रक्षाबंधन पर पड़ा भद्रा का साया, जानिए क्या है राखी बांधने का सही समय ?

ये भी पढ़ें :रक्षाबंधन पर राखी बांधते समय इन 8 नियमों का जरूर रखें ख्याल, गलती की तो हो सकता है नुकसान

ये भी पढ़ें :रक्षाबंधन पर अपने भाई-बहन को भेजें ये 10 बेस्ट Wishes, पढ़ते ही खिल उठेगा दिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details