राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: चौरासी में गरजे सीएम भजनलाल, 'बाप' और कांग्रेस पर किया बड़ा प्रहार

डूंगरपुर के चौरासी में गरजे सीएम भजनलाल. कांग्रेस और 'बाप' पर साधा निशाना. कहा- ये नहीं करा सकते हैं क्षेत्र में विकास.

ETV BHARAT Dungarpur
सीएम भजनलाल का 'बाप' और कांग्रेस पर प्रहार (ETV BHARAT Dungarpur)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

डूंगरपुर : राज्य के सीएम भजनलाल शर्मा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन राठौड़ शुक्रवार को डूंगरपुर के दौरे पर रहे. इस दौरान सीएम और प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ ने सीमलवाड़ा में चौरासी सीट से भाजपा प्रत्याशी कारीलाल ननोमा के समर्थन में नामांकन सभा को संबोधित किया. साथ ही दोनों नेताओं ने कांग्रेस और 'बाप' पर जमकर निशाना साधा.

नामांकन सभा को संबोधित करते हुए मदन राठौड़ ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी को अपना समर्थन दें, ताकि सही तरीके से क्षेत्र में विकास कार्य कराए जा सकें. वहीं, सीएम भजनलाल शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने 5 साल के संकल्प के आधा कार्य को महज 10 माह में पूरा कर दिया है. 10 माह में प्रदेश को और चौरासी क्षेत्र में विकास की कई सौगातें दी हैं.

सीएम भजनलाल शर्मा (ETV BHARAT Dungarpur)

इसे भी पढ़ें -चौरासी विधानसभा उपचुनाव: कांग्रेस, भाजपा और बीएपी प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, किए जीत के दावे

सीएम ने आगे कांग्रेस और 'बाप' पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 70 साल से राज करने वाली कांग्रेस और पिछले दो बार से जीतने वाले 'बाप' के नेताओं ने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. 'बाप' के नेताओं ने क्षेत्र में सपने दिखाने और अशांति फैलाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि 'बाप' के विधायक विकास नहीं करवा सकते हैं, क्योंकि वो तो डिजायर लेकर मेरे पास हो आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details