छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 29, 2024, 8:43 AM IST

Updated : Feb 29, 2024, 9:32 AM IST

ETV Bharat / state

"छत्तीसगढ़ में सभी 11 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य हासिल करेंगे": नितिन नवीन

Raipur BJP Meeting लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बुधवार को रायपुर में बीजेपी की मैराथन बैठकें हुई. इन बैठकों में प्रदेश 11 में से 11 सीट पर जीत हासिल करने के लिए रणनीति बनाई गई. इस दौरान बैठक में भाजपा प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सहित कई वरिष्ठ नेता और तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. Lok Sabha Election 2024

Raipur BJP Meeting
लोकसभा चुनाव की तैयारियों को बीजेपी की मैराथन बैठकें

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में मिली जीत के बाद बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. यह बैठक भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में रखी गई थी. विभिन्न स्तरों की मैराथन बैठकों में प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब तक के कार्य की प्रगति की समीक्षा की. साथ ही पदाधिकारियों का मार्गदर्शन भी किया. इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार की गई.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में चला बैठकों का दौर: भाजपा नेताओं का कहना है कि हाल ही में विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद पार्टी में काफी उत्साह का माहौल है. अब लोकसभा चुनाव में प्रदेश की 11 में से 11 सीट पर जीत हासिल करने भाजपा जुट गई है. भाजपा की मैराथन बैठकों की श्रृंखला में सबसे पहले क्लस्टर प्रभारियों, लोकसभा प्रभारियों, लोकसभा संयोजकों व सह संयोजकों की बैठक हुई. इसके बाद दूसरी बैठक भाजपा के विभिन्न कार्यक्रमों की टोलियों की हुई. इसके बाद भाजपा के सभी मोर्चों के प्रदेश प्रभारी, अध्यक्ष, महामंत्री, संभाग प्रभारियों के साथ सभी प्रकोष्ठों के संयोजकों की बैठक हुई. सबसे अंत में प्रदेश चुनाव समिति की अहम बैठक हुई.

पिछले विधानसभा चुनाव में जन आशीर्वाद से हासिल ऐतिहासिक जनादेश के चलते भाजपा कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं. प्रदेश की सभी 11 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने के लिए 'अबकी बार चार सौ पार' का लक्ष्य लेकर चुनावी मैदान में सभी भाजपा नेताओं, पदाधिकारियों,जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को कटिबद्ध होकर उतरना है. इन मेराथन बैठकों के बाद भाजपा चुनावी तैयारियों में काफी तेजी से आगे चल रही है, जबकि कांग्रेस पराजित मनोबल और हताशा की शिकार दिखाई पड़ रही है. - नितिन नवीन, प्रदेश सह प्रभारी, छत्तीसगढ़ बीजेपी

छत्तीसगढ़ में क्लीन स्वीप का रखा लक्ष्य: नितिन नवीन ने आगे कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियों और 'मोदी की गारंटी' पर तेजी से काम जारी है. महज दो माह पुरानी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार ने अभूतपूर्व जन विश्वास अर्जित किया है. इसका सुपरिणाम आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में साफ नजर आएगा. अब कार्यकर्ता प्रधानमंत्री मोदी का संदेश लेकर घर-घर पहुंचेंगे और छत्तीसगढ़ में सभी 11 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य हासिल करेंगे."

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की इन सभी बैठकों में चुनाव समिति के पदाधिकारी गण, प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश महामंत्रीगण संजय श्रीवास्तव, सभी मोर्चों के प्रदेश प्रभारी, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सवन्नी व सरला कोसरिया सहित सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष एवं पदाधिकारी, चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक शिवरतन शर्मा, समस्त प्रकोष्ठों के संयोजक सहित वरिष्ठ नेता मौजूद थे. बीजेपी अब आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है.

कवर्धा के गौसेवक साधराम यादव मर्डर केस में NIA जांच की सिफारिश, साय सरकार ने लिया फैसला
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की सुरक्षा में चूक, पिस्तौल लेकर सीएम हाउस पहुंचा शख्स, तीन सुरक्षाकर्मी सस्पेंड
नक्सलियों की उप राजधानी जगरगुंडा में होगी बोर्ड परीक्षा, हेलीकॉप्टर से भेजा गया प्रश्न पत्र
Last Updated : Feb 29, 2024, 9:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details