झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में बड़े पैमाने पर देह व्यापार का खुलासा, पुलिस के शिकंजे में एक दर्जन से ज्यादा वर्कर - Prostitution in Ranchi

Sex worker arrested in Ranchi. राजधानी रांची में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया है. दो थाना क्षेत्रों में की गई छापेमारी में एक दर्जन से ज्यादा लड़कियां पकड़ी गई हैं, जिनमें से अधिकांश बंगाल और बांग्लादेश की रहने वाली हैं.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Apr 1, 2024, 7:05 PM IST

Sex worker arrested  in Ranchi
Sex worker arrested in Ranchi

एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा

रांची: राजधानी रांची में बंगाल और बांग्लादेश की लड़कियों से देह व्यापार करवाया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलने पर रांची एसएसपी के द्वारा बनाई गई स्पेशल टीम ने राजधानी के कई थाना क्षेत्रो में एक साथ जिस्म के कारोबार के खिलाफ सोमवार को कार्रवाई की है.

राजधानी के सदर थाना क्षेत्र से 10 और बरियातू थाना क्षेत्र से 02 सेक्स वर्कर पकड़ी गई हैं. छापेमारी के दौरान छह युवकों को भी पकड़ा गया है, सभी पैसे का भुगतान कर होटल के कमरे में लड़कियों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े गए हैं. कुछ स्थानों पर पुलिस के रेड के पहले ही सेक्स वर्कर और उनके ग्राहक फरार होने में कामयाब हो गए.

बांग्लादेश और बंगाल की हैं लड़कियां

रांची के सीनियर एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया राजधानी के कुछ इलाकों में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी जिसके आलोक में कार्रवाई की गई है. एसएसपी के अनुसार पकड़ी गई अधिकांश लड़कियां बांग्लादेश और बंगाल की रहने वाली है.

ओयो होटल में चल रहा जिस्म का कारोबार

रांची के सदर और बरियातू इलाके में ओयो होटल के नाम पर जिस्म का कारोबार चल रहा था. पुलिस होटल मालिकों पर भी कार्रवाई की तैयारी कर रही है. पकड़ी गई लड़कियों ने पूछताछ में बताया है कि होटल में उन्हें दलालों के माध्यम से भेजा जाता था. छापेमारी में कई अश्लील सामग्री भी पुलिस ने जब्त किए गए हैं.

ये भी पढ़ें-

जमशेदपुर में सेक्स रैकेट! पुलिस ने होटल में छापेमारी कर 41 युवक-युवतियों को पकड़ा

Jamshedpur News: गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट का खुलासा, दस युवक-युवतियों को पुलिस ने लिया हिरासत में

ABOUT THE AUTHOR

...view details