छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर के भभरी में मिली लाश का खुलासा, मुखबिर की मदद से पकड़े गए आरोपी - Disclosure of body found in ditch

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 7 hours ago

भभरी से महिला की लाश पुलिस ने बरामद की थी. लाश की पहचान नहीं होने से पुलिस की जांच भटक रही थी. पुलिस ने लाश की पहचान के लिए मुखबिरों को काम लगाया. मुखबिरों की मदद से ये पता चला कि महिला पड़ोसी राज्य झारखंड की रहने वाली है. महिला की हत्या में दो लोग शामिल हैं.

Disclosure of body found in ditch
खाई से मिली लाश का खुलासा (ETV Bharat)

जशपुर:18 सिंतबर को भभरी इलाके के एक खाई से महिला की लाश बरामद हुई. पुलिस लगातार महिला की पहचान के लिए हाथ पैर मार रही थी. पुलिस को मुखबिरों ने बताया कि महिला की हत्या गांव के ही दो लोगों ने की है. खबरी की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए लोगों से पुलिस ने पूछताछ की तो वो पुलिस को झूठी कहानी सुनाते रहे. जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो दोनों आरोपी टूट गए. पुलिस के सामने दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

महिला को खाई में फेंक दिया था: पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला झारखंड के गुमला जिले की रहने वाली थी. किराए के मकान में जशपुर में रहती थी. 17 सितंबर को बाइक सवार दो युवक उसके घर पहुंचे. दोनों देर रात तक महिला के घर में रुके रहे. जांच के दौरान ये पता चला कि जो दो लोग महिला के घर पहुंचे थे उसमें से एक शख्स का पहले प्रेम प्रसंग महिला के साथ रहा था. घटना वाले दिन आरोपी कोर्ट में पेशी के लिए आया हुआ था. पेशी खत्म होने के बाद वो महिला के घर पहुंचा था.

खाई से मिली लाश का खुलासा (ETV Bharat)

हत्या वाले दिन की कहानी:महिला दोनों आरोपियों को ये कहकर मेला देखने चली गई कि वो उनके लिए सब्जी बनाकर रखे. जब महिला लौटी तो दोनों आरोपी नशे में धुत्त थे. आरोप है कि महिला से एक आरोपी ने दुष्कर्म भी किया. आरोप है कि महिला ने आरोपी से पैसों की मांग की जिसपर दोनों के बीच विवाद हो गया. जिसके बाद दोनों लोगों ने मिलकर महिला को लाठी डंडों से पीटा, पत्थरों से मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया. बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को खाई में फेंक दिया.

सगाई के बाद युवती ने शादी से किया मना तो मंगेतर ने भाई और पिता के साथ मिलकर की हत्या
दुर्ग में शराबी पति ने मामूली विवाद में की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार - Husband kills wife in Durg
पंडरिया में जादू टोना के शक में मां बाप ने की बेटा बहू की पिटाई, अस्पताल में भर्ती, एसपी ऑफिस का घेराव - Pandaria Witchcraft Case

ABOUT THE AUTHOR

...view details