उत्तराखंड

uttarakhand

लग्जरी कारों से स्टंटबाजी करना युवकों को पड़ा महंगा, पुलिस ने किया चालान - Stunts With Luxury Cars

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 18, 2024, 8:17 PM IST

Stunts With Luxury Cars हल्द्वानी में लग्जरी कारों को तेज रफ्तार से दौड़ाना और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करना तीन युवकों को भारी पड़ गया. पुलिस ने संज्ञान लेकर मामले में कार्रवाई की है.

Stunts With Luxury Cars
लग्जरी कारों से स्टंटबाजी करना युवकों को पड़ा महंगा (PHOTO- NAINITAL POLICE)

हल्द्वानी:शहर के तीन रईसजादों को बीएमडब्ल्यू और ऑडी कार तेज रफ्तार में चलाना और स्टंट बाजी कर वीडियो को इंस्टाग्राम में शेयर करना भारी पड़ा गया. पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए तीनों रईसजादों को हिरासत में लेकर कार्रवाई की है. एसएसपी ने कहा कि तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

एसएसपी नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि हल्द्वानी नैनीताल रोड का एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था, जिसमें देखा गया कि कुछ युवकों द्वारा AUDI और BMW कारों को खतरनाक तरीके से दौड़ाया जा रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत में बनाई गई थी. जो सुरक्षा नियमों का उल्लंघन है.

उक्त मामले में थानाध्यक्ष बनभूलपुरा नीरज भाकुनी द्वारा वायरल वीडियो में वाहन चालकों का पता लगाकर खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने पर आदिल, सिकंदर और सामी निवासी बनभूलपुरा को हिरासत में लेते हुए पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई की है.

नामी कंपनी के नकली पाइप बेचने पर कार्रवाई: विकासनगर पुलिस ने नकली सीपीसीवी पाइप बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी के कब्जे से सुप्रीम ग्रीन लाइन कंपनी के 490 नकली पाइप बरामद हुए हैं. दरअसल, विकासनगर क्षेत्र में कंपनी सुप्रीम पाइप के नाम पर नकली माल लोगों को बेचे जाने की सूचना कंपनी को मिली थी. जिसके बाद कंपनी के ऑपरेशन हेड की अगुवाई में टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से गुरू कृपा इंटर प्राइज फतेहपुर से करीब 490 पाइप जब्त किए.

पुलिस ने दुका स्वाम अरविंद सिंह के विरुद्ध थाना सहसपुर पर संबंधित धाराओं में कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंःस्कूटी की डिग्गी में 4 लाख की चरस, मौज से घूम रहा था तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details