छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पुलिस स्मृति दिवस पर परेड का आयोजन: कोरिया जिला मुख्यालय में शहीदों को किया गया नमन

कोरिया जिला मुख्यालय में पुलिस स्मृति दिवस पर संयुक्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया. देश सेवा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई.

police commemoration day 2024
शहीदों को सलाम (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 11 hours ago

कोरिया: पुलिस स्मृति दिवस पर एमसीबी जिलों की संयुक्त पुलिस टीम ने शहीद दिवस परेड में हिस्सा लिया. बैकुंठपुर पुलिस लाइन में हुए कार्यक्रम में शहीद हुए जवानों को उनकी वीरता के लिए याद किया गया. शहीद जवानों को उनके अदम्य साहस और योगदान को नमन किया गया. हर साल पुलिस स्मृति दिवस का आयोजन किया जाता है. सोमवार को हुए आयोजन में भी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

पुलिस स्मृति दिवस 2024: बैकुंठपुर में हुए पुलिस स्मृति दिवस आयोजन में स्थानीय बीजेपी विधायक भैया लाल राजवाड़े और जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह सहित कई लोग शामिल हुए. इस मौके पर सभी गण मान्य लोगों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी और शहीद जवानों के परिवार को सम्मानित भी किया गया. शहीद जवानों के परिजनों ने भी इस भावुक पल में पुलिस विभाग की ओर से आयोजित किए गए आयोजन की सराहना की गई.

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि: कोरिया एसपी सूरज सिंह परिहार ने परेड की सलामी लेते हुए शहीद जवानों को याद किया. सूरज सिंह परिहार ने कहा कि देश और राज्य की सेवा के लिए जिन जवानों ने अपने प्राणों की आहुती दी उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है. उनका बलिदान सर्वोच्च है. एमसीबी जिले के पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने कहा कि ये दिन हम सभी के लिए गर्व का दिन है. हम उन वीर जवानों को सलाम करते हैं जिन्होने अपने प्राणों की आहुति अपने देश के लिए दी है. वीर जवानों की कुर्बानी कभी भी भुलाई नहीं जा सकती है. शहीद जवानों की याद में सभी लोगों ने दो मिनट का मौन भी रखा. शहीद जवानों के परिवार वालों को इस मौके पर सम्मानित भी किया गया.

पुलिस स्मृति दिवस: जब शहीद बेटों को याद कर रो पड़ा परिवार, नम आंखों से दी श्रद्धांजलि
पुलिस स्मृति दिवस: राज्यपाल ने कहा- 'हम सुरक्षित क्योंकि जवान ड्यूटी पर', सीएम ने भी किया शहीदों को नमन
धमतरी में शहीद जवान को पत्नी ने दी मुखाग्नि, बालाघाट में शहीद हुए थे टकेश्वर निषाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details