दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाड़ियों का शीशा तोड़ कर सामान चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस से मुठभेड़ में दोनों घायल

Two Criminal arrested: ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने गाड़ियों का शीशा तोड़कर लैपटॉप, मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी करने वाले दो अपराधियों को पकड़ा है.दोनों पुलिस से हुई मुठभेड़ में घायल हुए हैं. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 31, 2024, 1:41 PM IST

गाड़ियों का शीशा तोड़ कर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार
गाड़ियों का शीशा तोड़ कर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

गाड़ियों का शीशा तोड़ कर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा में गाड़ियों का शीशा तोड़कर लैपटॉप, मोबाइल सहित अन्य सामान चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के बाद गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए. जिन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों के पास से दो अवैध तमंचे, कारतूस, स्कूटी और मोबाइल बरामद किया गया है.

दरअसल, गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में मंगलवार देर रात बिसरख पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को स्कूटी पर दो संदिग्ध आते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने जब उनको रोकने की कोशिश की तो वे वहां से भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उनकी स्कूटी फिसल गई और बदमाश गिर पड़े. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें बदमाशों के पैर में गोली लगी है. जिनको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें :झारखंड का कुख्यात बदमाश दिल्ली से गिरफ्तार, हत्याकांड के आरोप में 19 साल से चल रहा था फरार

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा हिरदेश कठेरिया ने बताया कि मंगलवार देर रात बिसरख पुलिस और बदमाशों के बीच एनपीसीएल के पास मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के गोली लगने से दोनों घायल हो गए जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बदमाशों की पहचान दिल्ली के अंबेडकर नगर निवासी रौनक और रोहन के रूप में हुई है.बदमाशों के पास से पुलिस ने दो अवैध तमंचे, दो खोखा कारतूस, दो जिंदा कारतूस, एक बिना नंबर की स्कूटी और चोरी का मोबाइल बरामद किया गया है.

एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने जानकारी दी है कि बीते अगस्त और नवंबर महीने में गाड़ियों के शीशे तोड़कर लैपटॉप और अन्य सामान चोरी किया गया था. इसके साथ ही बदमाशों ने बताया कि पंचशील विहार कॉलोनी में भी उनके द्वारा चोरी की गई थी. बदमाशों पर लूट चोरी के दर्जनों मामले दर्ज हैं. पुलिस दोनों बदमाशों के गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है वहीं उनके आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में रैपिडो बाइक वाला निकला लुटेरा, रास्ते में सवारी से तीन लाख लूटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details