उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार - rape accused arrested

चंपावत में ट्रक चालक पर नाबालिग को बहला फुसलाकर रेप करने का आरोप लगा है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Police arrested the rape accused
पुलिस ने रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार (Photo- ETV Bharat)

चंपावत: पुलिस ने नाबालिग को बहला फुसलाकर कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों की शिकायत पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस अधीक्षक अजय गणपति ने कहा कि महिला अपराध पर पुलिस सख्ती से कार्य कर रही है.

आरोपी ने बहला फुसलाकर नाबालिग से किया दुष्कर्म: चंपावत कोतवाली क्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा पुलिस को सूचना दी कि उसकी नाबालिग बेटी सुबह 4 बजे घर से बिना बताए कहीं निकल गई थी. काफी देर तक नाबालिग के घर पर ना मिलने पर परिजनों ने उसकी तलाश की. शाम को शाम को जब नाबालिग वापस आई तो उसके द्वारा बताया गया कि ट्रक चालक ने उसको बहला फुसलाकर शारीरिक संबंध बनाए. दुष्कर्म की बात सुन परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन पुलिस के पास पहुंचे.

पुलिस ने आरोपी को चंपावत टनकपुर मार्ग से किया गिरफ्तार:परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त की तलाशी हेतु सघन चेकिंग अभियान चलाया. साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे व सर्विलांस की भी मदद ली गई. पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को चंपावत टनकपुर मार्ग पर धौन क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक अजय गणपति ने कहा कि जिले में महिलाओं के विरुद्ध अपराध करने वाले किसी भी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा. उसके विरुद्ध कठोर वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.जिले के समस्त थाना प्रभारियों को अपराध पर त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.
पढ़ें-दिल्ली से शादी कर भागे प्रेमी युगल को हल्द्वानी पुलिस ने पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details