बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में छात्रा से गैंग रेप कर की हत्या, पुलिस ने कोचिंग संचालक को किया गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 28, 2024, 3:55 PM IST

Muzaffarpur Gang Rape: मुजफ्फरपुर में छात्रा के साथ गैंग रेप और हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बीते दो दिन पहले छात्रा का शव बरामद किया गया था. छात्रा जिस कोचिंग में पढ़ती थी, उसके संचालक ने गैंग रेप कर उसकी हत्या कर दी थी. पढ़ें पूरी खबर.

मुजफ्फरपुर गैंग रेप
मुजफ्फरपुर गैंग रेप

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में छात्रा के साथ गैंग रेप कर हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र का है, जहां दो दिन पूर्व छात्रा का शव बरामद किया गया था.

छात्रा से गैंग रेप का मामला:मिली जानकारी के अनुसार मैट्रिक की छात्रा से गैंगरेप के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. उसका शव वार्ड नंबर 3 के ढेमहां स्थित लीची बागान से 26 जनवरी की सुबह मिला था. छात्रा का शव मिट्टी और पत्तों से ढ़क दिया गया था. उसके गले और शरीर के अन्य स्थानों पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले थे. मृत छात्रा मीनापुर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी.

ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी शव की सूचना:जब स्थानीय लोग उधर से गुजर रहे थे, तभी लीची बागान की तरफ छात्रा का पैर दिखा. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई थी.

25 जनवरी की शाम से लापता थी छात्रा:छात्रा 25 जनवरी की शाम से लापता थी. परिजनों ने बताया कि पिछले वर्ष मैट्रिक की परीक्षा में असफल होने के बाद छात्रा ने पुनः सरकारी विद्यालय से मैट्रिक का फॉर्म भरा था. वह स्थानीय कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करती थी. 25 जनवरी की शाम घर से निकलने के बाद जब घर नहीं लौटी, तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. जिसके बाद 26 जनवरी की सुबह छात्रा का शव बरामद किया गया.

कोचिंग संचालक पर परिजनों ने लगाया आरोप: घटना को लेकर मृतका की मां ने कोचिंग सेंटर संचालक सहित कुछ अन्य लोगों पर गैंगरेप कर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. छात्रा की साइकिल भी कोचिंग सेंटर से बरामद हुई है.

पुलिस का बयान:इधर इस संबंध में कांटी थानाध्यक्ष ने बताया कि 'मृत छात्रा के परिजन के बयान पर कोचिंग संचालक व अन्य अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है. कोचिंग संचालक को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल की जांच की गई है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.'

"विरोध करने पर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. 25 जनवरी की दोपहर 2 बजे बेटी कोचिंग के लिए निकली थी. शाम 5 बजे के बाद उसे ढेमहां की तरफ पैदल जाते देखा गया था. कुछ देर बाद पीछे से कोचिंग संचालक बाइक से पहुंचा और छात्रा को बहला-फुसला कर बाइक पर बिठाकर निकल गया. पूछने पर आरोपी ने इस बात से इंकार कर दिया और बहाना बनाने लगा."- मृतका की मां

पढ़ें:कैमूर में भाई को पेड़ से बांध कर बहन के साथ गैंगरेप का प्रयास, चार युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details