उत्तराखंड

uttarakhand

रेप कर शादीशुदा महिला का बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर ठगे रुपए, पीड़िता के सुसाइड का लाइव देखा - woman suicide case

महिला से दुष्कर्म करके बनाया अश्लील वीडियो, शरीरिक शोषण के साथ पैसों के लिए करता था ब्लैकमेल, पीड़ित के लाइव सुसाइड पर हंसता दिखा

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Updated : 1 hours ago

WOMAN SUICIDE CASE
पुलिस की गिरफ्त में रेप का आरोपी (Photo- Pithoragarh Police)

पिथौरागढ़:महिला को आत्महत्या करने के लिये उकसाने वाले आरोपी को पिथौरागढ़ पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया. आरोपी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करके काफी दिनों से शारीरिक शोषण और पैसे ऐंठ रहा था. आखिर में महिला ने तंग होकर आत्महत्या कर ली थी. पिथौरागढ़ पुलिस ने आरोपी के ऊपर 5 हजार का इनाम घोषित किया था.

एसपी पिथौरागढ़ रेखा यादव ने मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि आरोपी मनोज कुमार लोहिया निवासी सिरकुंच थाना झूलाघाट पिथौरागढ़ ने पहले एक महिला से जान पहचान बनाई और फिर उसका शारीरिक शोषण किया. इस दौरान आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया था.

आरोप है कि मनोज बार-बार अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल कर उससे रुपए लेता था. महिला ने किसी तरह सास और पति से बहाने बनाकर आरोपी को करीब 20 हजार रुपए दिए थे, लेकिन इसके बाद भी आरोपी लगातार रुपयों की डिमांड कर रहा था. आखिर में परेशान होकर पीड़ित महिला ने घर ही आत्महत्या कर ली.

आत्महत्या से पहले महिला ने आरोपी को किया वीडियो कॉल: महिला ने आत्महत्या के समय आरोपी को वीडियो कॉल किया. वीडियो को पुलिस ने बरामद कर लिया है. वीडियो में आरोपी मुस्कुराता हुआ दिखाई दे रहा है. मृतका की मां ने 9 अगस्त 2024 को थाना नाचनी में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी मनोज कुमार लोहिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. आरोपी को पुलिस ने जेजे कॉलोनी थाना शुभाष प्लेस दिल्ली से गिरफ्तार किया.

पढ़ें---

Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details