बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 24, 2024, 2:49 PM IST

ETV Bharat / state

पिता के साथ सो रही नाबालिग बच्ची को उठाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोचा, आसान नहीं था पकड़ना - Molestation In Nalanda

MINOR GIRL MOLESTED IN NALANDA: नालंदा में पुलिस ने हवस के दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पिता के साथ फुटपाथ पर सो रही बच्ची को उठा लिया था और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. आगे पढे़ं पूरी खबर.

Molestation In Nalanda
नालंदा में बच्ची से दुष्कर्म (ETV Bharat)

नालंदा: बिहार के नालंदा में पिता के साथ फुटपाथ पर सो रही बच्ची के साथ दुश्कर्म के मामले में पुलिस टको कामयाबी हाथ लगी है. बच्ची को अगवा कर दुष्कर्म किए जाने के एस मामले में फरार दरिंदे को पुलिस ने लहेरी थाना क्षेत्र के मुरार अड्डा मोहल्ले से गिरफ्तार कर लिया है. जिसकी जानकारी नालंदा पुलिस ने सदर कार्यालय में दी है. दरिंदे ने बच्ची के साथ हैवानियत के अलावा उसके सोय हुए पिता के गले से लॉकेट भी चुरा ली थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है.

8 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत: बता दें कि 16 जून की रात बच्ची लहेरी थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में अपने पिता के साथ ठेले पर सो रही थी. जहां से दरिंदे ने 8 वर्षीय बच्ची को उठा लिया और पड़ोस में ले गया. जहां उसके साथ उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद लहेरी थाना की पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर छापेमारी शुरू कर दिया.

पिता के पास से बच्ची को उठाया: पुलिस टीम द्वारा इस मामले की बारीकी से जांच करते हुए मुरारपुर अड्डा पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी से पुलिस ने जब सख्ती से पूछताक्ष की तो आरोपी युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. वहीं, सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि आरोपी द्वारा 16 जून को बड़ी पहाड़ी में फुटपाथ पर अपने पिता के साथ सो रही बच्ची को जवरण उठाकर पास में ही ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

"आरोपी बच्ची को उठाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दैरान उसने लड़की के पिता के गले से सोने का लॉकेट भी निकाल लिया था. वह लॉकेट आरोपी के पास से बरामद कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ विधि संवत कार्रवाई कर न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है."-नूरुल हक, सदर डीएसपी, नालंदा

पढ़ें-नालंदा में युवती का अर्धनग्न शव बरामद, हर पहलु को खंगाल रही है पुलिस - Girl Dead Body Recover In Nalanda

ABOUT THE AUTHOR

...view details