राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेर में 'ऑपरेशन मदमस्त': पुलिस ने 30 शराबियों और स्पा सेंटरों से 10 युवतियों को किया गिरफ्तार

बाड़मेर में पुलिस की कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने 30 शराबियों को दबोचा है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

पुलिस की रेड
पुलिस की रेड (फोटो ईटीवी भारत बाड़मेर)

बाड़मेर. शुक्रवार रात पुलिस ने ताबड़तोड़ तरीके से कार्रवाई करते हुए शहर में शराबियों की धर पकड़ करने के साथ ही स्पा सेंटरों पर भी छापामारी की. पुलिस टीमों ने अलग-अलग मामलों में 30 शराबियों ओर स्पा सेंटरों से 10 युवतियों को गिरफ्तार किया है.

शहर में सार्वजनिक स्थानों पर शराबियों के जमावड़े होने के चलते रात्रि के राहगीरों को होने वाली परेशानियों को देखते हुए और इसके साथ स्पा सेंटरों पर अनैतिक कार्यों की शिकायत के बाद पुलिस ने शुक्रवार रात्रि को बाड़मेर पुलिस दल बल के साथ शहर में निकली और ताबड़तोड़ तरीके से कार्रवाई को अंजाम दिया. सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों की पुलिस ने घर पकड़ करते हुई गिरफ्तार किया. इसी तरह पुलिस की टीमों ने शहर के अलग-अलग स्पा सेंटरों पर भी रेड मारी.

पढ़ें: फिर 'सिंघम' अवतार में नजर आईं कलेक्टर टीना डाबी, फिल्मी स्टाइल में स्पा सेंटर का गेट तुड़वाया, 6 को पकड़ा

पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए शराबी इधर-उधर भागते नजर आए तो वहीं स्पा संचालकों में भी हड़कंप मच गया. बाड़मेर के पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा के निर्देशन पर "ऑपरेशन मदमस्त" चलाते हुए कोतवाली, सदर ,ग्रामीण , महिला ओर रीको थाने के साथ अतिरिक्त पुलिस बल ,आरएससी के जवानों के साथ पुलिस टीमों ने अलग-अलग जगह पर कार्रवाई करते हुए सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे करीब 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि स्पा सेंटरों की आड़ अनैतिक कार्यों की शिकायत पर शहर के विभिन्न स्पा सेंटर पर दबिश दी गई. इस कार्रवाई के दौरान 10 युवतियों को गिरफ्तार किया है. शर्मा ने बताया कि शहर में पुलिस ने पैदल मार्च किया ताकि आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय रहे

ABOUT THE AUTHOR

...view details