बिहार

bihar

पीएम मोदी के जन्मदिन पर BJP का सेवा अभियान, बिहार के सभी विधानसभा में लगा मेडिकल कैंप - PM Modi birthday

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Medical camp भारतीय जनता पार्टी चिकित्सा प्रकोष्ठ के द्वारा बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्र और शक्ति केंद्रों पर भी मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया है. पीएम मोदी के जन्मदिन का पखवाड़ा मनाया जा रहा है. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता की सेवा करना हमारा परम धर्म है. पढ़ें, विस्तार से.

Medical camp
दिलीप जायसवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (ETV Bharat)

पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को जन्मदिन था. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी सेवा पखवाड़ा मना रही है. इसी क्रम में आज बीजेपी कार्यालय में मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया. बीजेपी के चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्र और शक्ति केंद्रों पर भी मेडिकल कैंप का आयोजन किया गया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी के अलावा दीन दयाल उपाध्याय जयंती और गांधी जयंती भी है. इन सबको लेकर सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है.

"प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन के अलावा 25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती है. 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती है. भाजपा इसको लेकर सेवा पखवाड़ा मना रही है. जनता का सेवा करना हमारा परम धर्म है. आज पूरे बिहार में भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा जगह जगह पर मेडिकल कैंप लगाया गया है."- दिलीप जायसवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

दिलीप जायसवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (ETV Bharat)

मेडिकल कैंप में लोगों की भीड़ः भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता की सेवा करना हमारा परम धर्म है. आज पूरे बिहार में मेडिकल कैंप भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा जगह जगह पर लगाया गया है. इससे पहले कई जगहों पर ब्लड डोनेशन कैंप भी बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने लगाया था. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता लगातार जनता की सेवा करने में लगे हुए हैं. मेडिकल कैंप पर लोगों की भीड़ देखी गयी.

भाजपा का मेडिकल कैंप (ETV Bharat)

जनता की सेवा कर मनाते हैं जन्मदिनः चिकित्सा प्रकोष्ठ के सहसंयोजक डॉक्टर मनोज कुमार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेताओं का जन्मदिन केक काटकर नहीं मनाती है, बल्कि जनता की सेवा कर के मनाती है. इसीलिए हम लोगों ने आज भाजपा कार्यालय में मेडिकल कैंप लगाया है. इस मेडिकल कैंप में सभी तरह की जांच सुविधा भी उपलब्ध है. कहा जा रहा है कि मेडिकल कैंप या ब्लड डोनेशन कैंप के जरिए बीजेपी ज्याद से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःPM मोदी के 74वें जन्मदिन पर कटा 74 किलो का लड्डू, बिहार BJP कार्यालय में सेलिब्रेशन - PM Narendra Modi Birthday

ABOUT THE AUTHOR

...view details