उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा में बिजली के पोल से टकराई पिकअप, करंट उतरने पर मची भगदड़, 2 बच्चियों समेत 4 की मौत

MATHURA ACCIDENT : बिहार के गया से बुलाए गए थे ईंट भट्ठा मजदूर, अलीगढ़ में ट्रेन से उतरने के बाद पिकअप से जा रहे थे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

मथुरा हादसे में बिहार के 4 लोगों की मौत हो गई.
मथुरा हादसे में बिहार के 4 लोगों की मौत हो गई. (Photo Credit; ETV Bharat)

मथुरा :कोसीकला इलाके में गुरुवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप बेकाबू होकर बिजली के पोल से टकरा गई. इससे तार टूटकर गिर गया. करंट उतरने से भगदड़ मच गई. हादसे में 2 महिलाओं और 2 बच्चियों की मौत हो गई. हड़बड़ी में कुछ लोग वाहन से भी कूद पड़े. पिकअप में सवार सभी लोग ईंट भट्ठा मजदूर थे. वे बिहार के गया से आए थे. अलीगढ़ में ट्रेन से उतरने के बाद वे किराए के पिकअप से कोसीकला के ईंट भट्ठे पर जा रहे थे. इस दौरान हादसा हो गया.

पुलिस हादसे की जांच कर रही है. (Video Credit; ETV Bharat)

कोसीकला के होडल में एक ईंट भट्ठे पर काम करने के लिए बिहार से करीब 25 मजूदरों को बुलाया गया था. गुरुवार की सुबह अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरने के बाद सभी मजदूर बाहर निकले. यहां से भट्ठे तक पहुंचने के लिए उन्होंने भाड़े पर पिकअप लिया. इसके बाद सभी लोग इसमें सवार हो गए. रास्ते में शेरगढ़ और कोसी रोड पर पिकअप बेकाबू होकर बिजली के पोल से टकरा गई. स्थानीय लोगों के अनुसार बिजली का तार टूटकर वाहन पर गिर गया. इससे करंट उतर आया. बचने के प्रयास में लोग वाहन से कूदकर भागने लगे. इस बीच चालक ने वाहन को अचानक पीछे की ओर मोड़ना शुरू कर दिया. इससे कई लोग चपेट में आ गए.

हादसे में महिला गौरी देवी उनकी बेटी कोमल, कुंती देवी और उनकी बेटी प्रियंका की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. एसपी देहात त्रिगुण बिसेन में बताया कि घायलों को कोसी सीएचसी में भर्ती कराया गया. यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है. वहीं हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें :कुशीनगर में अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत, इकलौते बेटे की जान जाने से घर में मचा कोहराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details