उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला से दुष्कर्म और बेटियों से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी भेजा गया जेल, कॉलोनी वालों ने खुशी में फोड़े बम-पटाखे

ऋषिकेश में महिला को घर में आसरा देने के बहाने रेप का आरोप, नाबालिग बेटियों से भी की छेड़छाड़, दिल्ली से हुआ गिरफ्तार

RISHIKESH WOMAN RAPE CASE
ऋषिकेश अपराध समाचार (Concept Images- ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

ऋषिकेश: योग नगरी में वीरभद्र रोड स्थित स्टर्डिया कॉलोनी में रहने वाले युवक को पुलिस ने दिल्ली से दुष्कर्म और छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

दुष्कर्म का आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार: महिला और उसकी बेटियों को घर में आसरा देने के बहाने एक युवक ने महिला से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसकी बेटियों के साथ भी छेड़छाड़ की. मुंह खोलने पर महिला को धमकाया भी, लेकिन महिला ने हिम्मत दिखाई और युवक का घर छोड़ते हुए उसकी शिकायत पुलिस से कर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किया, लेकिन वह गिरफ्तारी के डर से शहर छोड़ कर फरार हो गया.

महिला से दुष्कर्म और बेटियों से की थी छेड़छाड़: पुलिस ने भी पीछा नहीं छोड़ा और लोकेशन के आधार पर पीछा करते हुए पुलिस दिल्ली पहुंच गई. दिल्ली में कड़ी मशक्कत के बाद त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी प्रकाश पोखरियाल ने अपनी टीम के साथ दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया. कोर्ट ने मामले को सुनने के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने का आदेश दिया. कोतवाल राजेंद्र सिंह खोलिया ने बताया कि आरोपी वीरभद्र रोड स्टर्डिया कॉलोनी का निवासी है.

कॉलोनी वासियों ने खुशी में फोड़े बम: बता दें कि आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद स्टर्डिया कॉलोनी के लोगों ने जश्न मनाया. लोगों का कहना है कि आरोपी केवल पीड़ित महिला और उसकी बेटियों का गुनहगार नहीं है, बल्कि वो आसपास के लोगों को भी कोर्ट कचहरी का डर दिखाकर धमकाता रहता है, जिससे लोग परेशान हैं. आरोपी के जेल जाने से लोगों ने बम पटाखे फोड़ कर दशहरा दीवाली मनाई है.
ये भी पढ़ें:

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details