झारखंड

jharkhand

घर के बाहर सोए व्यक्ति की गला काट कर हत्या, बिजली कटने के बाद सोया था बाहर - murder in palamu

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 6, 2024, 9:17 AM IST

Criminals murdered in Palamu. पलामू में एक शख्स की हत्या कर दी गई. हत्या की यह घटना मनातू थाना क्षेत्र की है. वारदात के वक्त वो शख्स सो रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

person was murdered by criminals in Palamu
जांच करती पुलिस (ईटीवी भारत)

पलामूः जिले के मनातू थाना क्षेत्र के घंघरी में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी गई है. मृतक व्यक्ति की पहचान घंघरी के रहने वाले राजा यादव के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलने के मनातू थाना प्रभारी निर्मल उरांव का नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है.

बता दें कि राजा यादव का मिट्टी का घर है, रात में अक्सर बिजली कटने के बाद में वो घर के बाहर निकल जाता था. राजा यादव पड़ोस के एक घर के बाहर सोया करता था. गुरुवार की रात में बिजली कटने के बाद भी घर से बाहर निकल कर पड़ोस के घर के बाहर सोए हुए थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने उसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी. शुक्रवार की सुबह जब परिजनों की नींद खुली और घर से बाहर निकले तो देखा कि राजा यादव की हत्या कर दी गई है.

ग्रामीणों ने तत्काल इसकी जानकारी मनातू थाना की पुलिस को दी. मनातू थाना प्रभार निर्मल उरांव ने बताया कि राजा यादव की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या की गई है पुलिस पूरे मामले में आगे की छानबीन कर रही है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल भेजा जा रहा है. हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.।ल इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंच गए है. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details