झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

भेलवाघाटी में हत्या, खून से लथपथ मिला शव, प्रेम प्रसंग में मर्डर की आशंका, पत्नी हिरासत में - Person Murdered in Jamua

Person Murdered in Giridih. घर के अंदर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. घटना को धारदार हथियार से अंजाम दिया गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jul 21, 2024, 9:54 AM IST

Person Murdered in Giridih
कॉन्सेप्ट इमेज (ईटीवी भारत)

गिरिडीह: जिले के जमुआ में घर के अंदर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. घटना शनिवार की रात की है. घटना भेलवाघाटी थाना क्षेत्र के अमजो में हुई. मृतक इसी गांव का रहने वाला रहमत अंसारी (45 वर्ष) था. रहमत का शव घर में खून से लथपथ मिला. मृतक के चेहरे पर चोट के निशान हैं.

भेलवाघाटी में हत्या (ईटीवी भारत)

लोग अनुमान लगा रहे हैं कि घटना को उस समय अंजाम दिया गया होगा, जब रहमत सो रहा होगा. घटना की सूचना मिलते ही भेलवाघाटी थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पति-पत्नी के बीच होता था झगड़ा

इधर, हत्या का शक मृतक की पत्नी गुलशन बीबी पर लगाया जा रहा है. लोगों का कहना है कि पति-पत्नी दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था. लोगों का कहना है कि अगर घटना घर के अंदर हुई है, तो पत्नी की भूमिका संदिग्ध है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे भाकपा (माले) नेता अशोक पासवान, ऐपवा नेत्री मीना दास ने कहा कि मृतक की पत्नी पर ही इस घटना को अंजाम देने का आरोप है. वैसे एक महिला अकेले किसी की हत्या नहीं कर सकती, इसलिए इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश की जानी चाहिए.

प्रेम प्रसंग का मामला, पत्नी हिरासत में

इस बीच भेलवाघाटी थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की बात सामने आई है. प्रेम प्रसंग मामले को लेकर पहले भी पंचायत हो चुकी है. फिलहाल इस मामले में मृतक की पत्नी को हिरासत में लिया गया है.

यह भी पढ़ें:

अभी तो उतरा भी नहीं था हाथों से मेहंदी का रंग, उठ गई अर्थी, आखिर कैसे गई अंजली की जान - Newly married woman died in Gandey

रांची में युवक की गोली मारकर हत्या, हिरासत में एक संदिग्ध - Murder in Ranchi

प्रेमिका ने डाला शादी का दबाव तो प्रेमी ने कर दी हत्या, शव को जलाकर फेंक दिया पहाड़ पर - Murder in love affair

ABOUT THE AUTHOR

...view details