छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जिने मेरा दिल लुटिया...और मैं हूं डॉन पर बीजेपी विधायक ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Feb 3, 2024, 4:12 PM IST

Updated : Feb 3, 2024, 4:34 PM IST

Jhumka Mahotsav In Koriya: कोरिया के झुमका महोत्सव के अंतिम दिन दर्शकों का जनसैलाब उमड़ पड़ा. देर रात तक लोग फिल्मी गीतों पर थिरकते नजर आए. इनमें बीजेपी विधायक भैयालाल राजवाड़े भी शामिल हैं.

MLA Bhaiyalal Rajwade was also seen dancing
विधायक भैयालाल राजवाड़े भी झूमते नजर आए

फिल्मी गीतों पर थिरके बीजेपी विधायक भैयालाल राजवाड़े

कोरिया:कोरिया के झुमका जल महोत्सव का शुक्रवार को अंतिम दिन था. महोत्सव के अंतिम दिन देर शाम इंडियन आइडल के स्टार्स ने समां बांध दिया. इंडियन आइडल फेम शनमुखा प्रिया, नचिकेत लेले और निहाल टाओरा के गानों पर लोग झूमते नजर आए. झुमका जल महोत्सव का शुभारंभ गुरुवार को मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने किया था. मुख्यमंत्री ने झुमका को पर्यटन स्थल भी घोषित किया है.

देर रात तक चला कार्यक्रम:झुमका जल महोत्सव में शुक्रवार को बॉलीवुड डांस ग्रुप के अलावा अलंकार सूफी बैंड की प्रस्तुति ने दर्शकों को थिरकने के लिए मजबूर कर दिया. निहाल तारो और नचिकेत लेले ने पुराने और नए गीत गाकर दर्शकों का मन मोह लिया. कार्यक्रम के दौरान लोग देर रात तक गीतों पर थिरकते नजर आए. इस दौरान कलेक्टर ने कहा कि, " झुमका जल महोत्सव का आगाज पिछले साल से हुआ है. इस महोत्सव को मनाने का मकसद स्थानीय पर्यटन को बढ़ावा देना है. इसके साथ ही जल जंगल और खूबसूरत धरती को बचाए रखना इस महोत्सव का उद्देश्य है."

विधायक भैयालाल राजवाड़े भी झूमते नजर आए: झुमका जल महोत्सव के समापन के मौके पर पेंटिंग, डांस, म्यूजिक, बैण्ड प्लेइंग, टैलेंट हंटिंग, गायन, नृत्य, एकल और सामूहिक प्रर्दशन में भाग लेने वाले उत्कृष्ट प्रतिभागियों को विधायक भैयालाल राजवाड़े ने सम्मानित किया. सांस्कृतिक कार्यक्रम को देखने और सुनने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में मीत ब्रदर्स के अलावा अन्य स्थानीय कलाकारों ने भी प्रस्तुति दी. मीत ब्रदर्स के गानों पर बीजेपी विधायक भैयालाल राजवाड़े थिरकते नजर आए.

कोरिया में झुमका जल महोत्सव का सीएम साय करेंगे शुभारंभ
जांजगीर नैला नगर पालिका के उपाध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरा
जशपुर के मेधावी विद्यार्थी अंतरिक्ष केंद्र और IIT मद्रास का करेंगे दौरा
Last Updated : Feb 3, 2024, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details