उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 10, 2024, 4:30 PM IST

Updated : Jun 10, 2024, 4:35 PM IST

ETV Bharat / state

लोगों ने युवक के सिर से उतारा आशिकी का भूत, बीच बचाव कराने आए परिजनों की भी जमकर हुई धुनाई, सभी हॉस्पिटल में भर्ती - people beat up boy in molestation

उत्तराखंड में लड़की से छेड़छाड़ करना न सिर्फ लड़के को बल्कि पूरे परिवार को भारी पड़ गया. लोगों ने लड़के के साथ-साथ उसके परिवार के अन्य सदस्यों को भी इतनी बुरी तरह पीटा की सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा.

कॉस्पेट इमेज
कॉस्पेट इमेज (Etv Bharat)

हल्द्वानी:नैनीताल जिले में एक आशिक को लड़की छेड़ना भारी पड़ गया. यहां लोगों ने न सिर्फ किशोर के सिर से आशिकी का भूत उतारा, बल्कि बीच बचाव करने आए किशोर के परिवारवालों की भी जमकर धुनाई की. ये पूरा मामला काठगोदाम थाना क्षेत्र के खेड़ा पुलिस चौकी इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक अंसारी कॉलोनी में रहने वाला किशोर पास में ही रहने वाली किशोरी को बीते कई दिनों से परेशान कर रहा था. सोमवार को भी किशोर ने किशोरी के घर के पास पहुंचकर उसके साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया. किशोर की ये हरकत वहां मौजूद कुछ लोगों ने देख ली, जिसके बाद उन्होंने किशोर की जमकर पिटाई की.

मामला बढ़ा तो किशोर के परिवार वाले भी मौके पर आ गए. उन्होंने मामले को दबाने का प्रयास का किया, लेकिन लोगों को गुस्सा सांतवें आसमान पर था और उन्होंने किशोर के घरवालों की भी जमकर छुनाई कर दी. इस दौरान किशोर और उसके घरवालों को कई चोटें आई है, जिनका हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है.

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले को शांत कर दिया. अभी तक किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की जांच की जा रही है, जो भी लोग दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें--

महिलाकर्मी से छेड़छाड़ का मामला, बढ़ सकती है सीनियर IFS अफसर की मुश्किल, विशाखा कमेटी ने जांच रिपोर्ट शासन को सौंपी

Last Updated : Jun 10, 2024, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details