बिहार

bihar

पटना में कई थानेदार इधर से उधर, पढ़ें किस थाने की जिम्मेदारी किसे मिली?

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 1, 2024, 9:07 AM IST

Transfer Of SHO In Patna: पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने कई थानेदारों का तबादला कर दिया है. इनमें शास्त्री नगर, पाटलिपुत्र, अगम कुआं, बाईपास, मेहंदी गंज और बेऊर थाना भी शामिल है. इसके अलावे ट्रैफिक थाने में भी ट्रांसफर किया गया है.

पटना एसएसपी राजीव मिश्रा
पटना एसएसपी राजीव मिश्रा

पटना: पिछले कुछ दिनों से बिहार में अधिकारियों के तबादले का सिलसिला जारी है. आईपीएस अधिकारी और डीएसपी के ट्रांसफर के बाद अब राजधानी पटना में भारी संख्या में थाना प्रभारियों का हस्तानांतरण किया गया है. उसी कड़ी में पटना के शास्त्री नगर के थाना अध्यक्ष अमर कुमार और मनीष कुमार को शाहपुर, राजकिशोर कुमार को पाटलिपुत्र थाना का थानाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं सीताराम प्रसाद को गांधी मैदान, महेश्वर प्रसाद राय को मोकामा की कमान दी गई है.

पटना में थानेदारों का तबादला: पटना एसएसपी राजीव मिश्रा ने कई थानेदारों का तबादला कर दिया है. इसके तहत संतोष कुमार को अगम कुआं थाना, राज रजनी कुमारी को महिला थाना, अजय कुमार को सुल्तानगंज, राजेश कुमार झा को बाईपास, अरविंद कुमार को मेहंदी गंज, सीताराम प्रसाद को गांधी मैदान, सुनील कुमार को बेऊर थाना, विनोद राम को सचिवालय, सुमन प्रसाद सिंह को सगुनामोड़ यातायात, लाल बाबू प्रसाद यादव को आंचल पुलिस निरीक्षक पुनपुन, संजय कुमार को आंचल पुलिस निरीक्षक मसौढ़ी और राजेश कुमार को आंचल पुलिस निरीक्षक बिहटा भेजा गया है.

इंस्पेक्टर और दारोगा रैंक के अधिकारियों का ट्रांसफर:आपको बताएं कि कुछ दिन पहले ही बिहार में इंस्पेक्टर और दारोगा रैंक के अधिकारियों को एक जिले से दूसरे जिले और एक जोन से दूसरे जोन में ट्रांसफर किया गया है. उसी कड़ी में बुधवारा देर शाम पटना एसएसपी राजीव मिश्रा के द्वारा कई थानों के थानेदार बदले गए हैं. ये सभी इंस्पेक्टर रैंक के पदाधिकारी हैं, जिन्हें विभिन्न थानों के थानेदार बनाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details