बिहार

bihar

24 घंटे में 2 RJD नेताओं को मारी गोली - RJD leader shot in Patna

पटना के बिहटा में अपराधियों ने राजद एमएलसी के प्रतिनिधि को दिनदहाड़े गोली मारकर घायल कर दिया है. उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

RJD leader shot in Patna
पटना में आरजेडी नेता को मारी गोली (ETV Bharat)

पटना:बिहार में इन दिनोंपराधियों का राज इस कदर बढ़ चुका है कि आए दिन अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं. राजधानी पटना से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के जीजे कॉलेज मार्ग में दिनदहाड़े बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता को गोली मारकर घायल कर दिया. वहीं 3 अक्टूबर को मुंगेर में आरजेडी के प्रदेश महासचिव पंकज यादव पर फायरिंग की गई थी. 24 घंटे के अंदर दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है.

पटना में आरजेडी नेता को मारी गोली:घायल की पहचान बिहटा प्रखंड के दयालपुर दौलतपुर पंचायत समिति प्रतिनिधि सह राजद पार्टी के एमएलसी कार्तिक कुमार के प्रखंड प्रतिनिधि अजय कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग और जनप्रतिनिधि लोग मौके में पहुंचकर घायल अजय कुमार को बिहटा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है ,जहां इलाज जारी है.

पटना में RJD नेता को घर के बाहर मारी गोली (ETV Bharat)

फायरिंग के बाद अपराधी फरार: इधर घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस की टीम मौके पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट है नहीं हो पाया है.

परिजन ने बतायी आंखों देखी घटना: वहीं घटना को लेकर घायल अजय कुमार के भतीजे मोहित कुमार ने बताया कि मेरे चाचा अजय कुमार अपने कार से बिहटा ब्लॉक से काम कर घर वापस लौटे ही थे. तभी घर के पास जैसे ही कार से बाहर निकले तभी बाइक सवार दो अपराधी आए और अचानक गोली मारकर फरार हो गए. उनको जांघ में गोली लगी है.

पटना में आरजेडी नेता को मारी गोली (ETV Bharat)

"गोली चलने के बाद हम सभी लोग घर से बाहर आ गए. घायल अवस्था में चाचा को अस्पताल ले गए. फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है."- मोहित कुमार, अजय कुमार के भतीजे

क्या कहना है पुलिस का:वहीं घटना को लेकर बिहटा थानाध्यक्ष राजकुमार पांडे ने बताया कि बिहटा के जीजे कॉलेज मार्ग के मुख्य गेट के पास अजय कुमार नामक युवक को गोली मारकर घायल किया गया है. फिलहाल घायल अवस्था में युवक अस्पताल में भर्ती किया गया है.

फायरिंग के बाद अपराधी फरार (ETV Bharat)

"फरार बाइक सवार अपराधियों की पहचान में पुलिस की टीम लगी हुई है. आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है."-राज कुमार पांडे, थानाध्यक्ष, बिहटा थाना

मुंगेर में भी आरजेडी नेता को बनाया था निशाना: बता दें कि 3 अक्टूबर को मुंगेर में आरजेडी के प्रदेश महासचिव पंकज यादव पर फायरिंग की गई थी. पंकज गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें प्राइवेट क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. एक तरफ बढ़ते अपराध को लेकर तेजस्वी यादव लगातार सरकार पर हमलावर हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी पार्टी के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें

मुंगेर में अपराधी बेखौफ, मॉर्निंग वॉक के दौरान RJD नेता के सीने में मारी गोली - Firing In Munger

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details