दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पटियाला हाउस कोर्ट ने दीपक बॉक्सर को दो दिन की हिरासत में भेजा

पटियाला हाउस कोर्ट ने दीपक बॉक्सर को जबरन वसूली के मामले में दो दिन की स्पेशल सेल की हिरासत में भेज दिया.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
दो दिन स्पेशल सेल की रिमांड में रहेगा गैंगस्टर दीपक बॉक्सर (Etv Bharat)

नई दिल्ली:पटियाला हाउस कोर्ट ने बुधवार को जबरन वसूली के एक मामले में दीपक बॉक्सर को दो दिन की स्पेशल सेल की हिरासत में भेजने का आदेश दिया है. उसे नांगलोई इलाके में स्थित एक मिठाई की दुकान पर कथित तौर पर पैसे वसूलने के लिए गोलीबारी की घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था.

अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) अभिषेक कुमार ने सुनवाई के दौरान यह फैसला सुनाया. दीपक पहल ऊर्फ दीपक बॉक्सर को तिहाड़ जेल से हाल ही में गिरफ्तार करने के बाद पेश किया गया था. अदालत ने अगले चरण की सुनवाई के लिए उन्हें 18 अक्टूबर को फिर से पेश करने का निर्देश दिया है.

नांगलोई में हुई गोलीबारी की घटना:29 सितंबर को विशेष सेल ने गोलीबारी की इस घटना के सिलसिले में दो संदिग्धों हरिओम उर्फ लल्ला और जतिन को गिरफ्तार किया था. दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने गोगी गैंग के जेल में बंद गैंगस्टर दीपक बॉक्सर और अंकेश लाकड़ा के नाम पर पैसे वसूलने के लिए यह कदम उठाया. यह घटना नांगलोई के एक मिठाई की दुकान पर हुई, जहां अपराधियों ने सीधे तौर पर भय का माहौल बनाकर पैसे मांगने का प्रयास किया.

यह भी पढ़ें-दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर दीपक बॉक्सर के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की

अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई:दीपक बॉक्सर के साथ अन्य आरोपी जतिन, आकाश, हरिओम और अंकेश लाकड़ा को भी न्यायिक हिरासत में पेश किया. अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत को 13 दिन तक बढ़ाने का निर्णय लिया है. दिल्ली पुलिस ने दीपक बॉक्सर की दो दिन की हिरासत रिमांड मांगी थी. पुलिस का यह कदम इस मामले में गहरे प्रकाश डालने और अपराध में शामिल हथियारों के स्रोत का पता लगाने के उद्देश्य से है.

यह भी पढ़ें-स्पेशल सेल की बड़ी कार्रवाई, नांगलोई में मिठाई दुकान पर फायरिंग मामले में दो लोगों को किया अरेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details