बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया में बस सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलटी, पुलिस ने ऐसे बचायी यात्रियों की जान

खगड़िया में एक यात्री बस सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में पलट गई. देवदूत बनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लोगों को बाहर निकाला.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

bus overturned in Khagaria
खगड़िया में यात्री बस पलटी (ETV Bharat)

खगड़िया:बिहार के खगड़िया के चातर गांव में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में एक यात्रियों से भरी बस पलट गई. बस खगड़िया से अलौली जा रही थी. जब लोगों को जानकारी मिली कि एक अनियंत्रित बस सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई है तो स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से बस में सवार आधा दर्जन यात्रियों को निकाला गया.

खगड़िया में बस पलटी:खगड़िया से अलौली जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटते हुए सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. हालांकि पानी कम होने के कारण बस में सवार छह लोग स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से सुरक्षित बाहर निकले गए. जानकारी के अनुसार घटना की खबर फैलते ही काफी संख्या में लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी.

खगड़िया में यात्री बस पलटी (ETV Bharat)

पुलिस ने पानी में कूदकर लोगों को बाहर निकाला: घटना की सूचना पर अलौली थाना पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पानी में प्रवेश करके लोगों को बचाने में जुट गई. वहीं पूरी बस की तलाशी पुलिस द्वारा ली गयी जिससे यह जानकारी मिल सके कि कोई बस में फंसा तो नहीं था. तलाशी के बाद बताया गया कि कोई हताहत नहीं हुआ है.

पुलिसकर्मियों ने सभी यात्रियों को बाहर निकाला (ETV Bharat)

ड्राइवर, खलासी फरार: घटना के बाद से ड्राइवर और खलासी फरार बताया जा रहा है. घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली और तत्परता की सभी तारीफ कर रहे हैं. आए दिन पुलिस पर जिस तरह से देर से पहुंचने और लोगों को परेशान करने के आरोप लगते हैं, उसके ठीक विपरीत यहां पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर अपना फर्ज निभाया.

बस की तलाशी लेती खगड़िया पुलिस (ETV Bharat)

पुलिस की कार्यशैली की प्रशंसा: मौके पर पहुंचते ही लोगों को बचाने के लिए पुलिसकर्मी वर्दी खोलकर पानी मे कूदकर लोगों को बचाने की कोशिश में जुट गए. बहरहाल अब बस को पानी से बाहर निकालने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं.

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें

जहानाबाद में विदेशी पर्यटकों से भरी बस गड्ढे में पलटी, हादसे में 8 यात्री घायल

सासाराम से पटना जा रही सोनभद्रा बस पलटी, एक की मौत, 13 यात्री घायल - Rohtas bus accident

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details