बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'जितने लुटेरे IAS-IPS हैं, उनको बोल रहे कोर टीम', प्रशांत किशोर पर भड़के पप्पू यादव

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने जन सुराज पार्टी के सूत्रधार प्रशांत किशोर पर हमला बोला है. उन्होंने पीके को 'अज्ञानी' बता दिया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

PAPPU YADAV
प्रशांत किशोर पर भड़के पप्पू यादव (ETV Bharat)

पटना:जन सुराज पार्टी के सूत्रधारप्रशांत किशोरपर निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है. उन्होंने प्रशांत किशोर का बिना नाम लिए कहा कि इन लोगों को कुछ नहीं पता. पप्पू ने पीके को चुनौती देते हुए कहा कि अगर क्रांति ही करनी है तो पहले बिहार में भ्रष्टाचार को रोक कर दिखाएं.

'ये सब लुटेरे IAS-IPS हैं':पप्पू यादव ने प्रशांत किशोर की जन सुराज पार्टी और उनकी राजनीतिक यात्रा पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि ये सब जितने लुटेरे IAS और IPS हैं, वे (प्रशांत किशोर) उन सबको कोर टीम बोल रहे हैं. बहुत सारे लोगों को सामाजिक ज्ञान नहीं है. ये समझते हैं कि सब कुछ पैसे पर होता है. पैसे पर राजनीति कर लो. पैसे पर आदमी ले आओ. बिहार के बारे में इनको कुछ पता नहीं है. अब यह दिखावा नहीं चलेगा.

निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (ETV Bharat)

''रिटायर्ड लोगों को बैठा कर ये (प्रशांत किशोर) कह रहे हैं कि मैं क्रांति करूंगा. क्रांति करना है तो भ्रष्टाचार रोक कर दिखाएं. आधार कार्ड में नंबर बदलने के लिए 400 रुपये लगते हैं इसे बदल कर दिखाएं. डॉक्टर आम आदमी को लूट रहा है, पहले व्यवस्था बदल कर दिखाएं.''-राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, निर्दलीय सांसद, पूर्णिया

प्रशांत किशोर के साथ पप्पू यादव (ETV Bharat)

'आप बाढ़ में आप कहां थे?': पूर्णिया सांसद ने प्रशांत किशोर से पूछा कि बाढ़ में आप कहां थे? बाढ़ के समय आप पार्टी बना रहे थे और गांधी जयंती के दिन कह रहे थे कि शराब खोलवाएंगे. शर्म से मर नहीं गए. पहले जहरीली शराब रोक कर दिखाएं. जाइये 100 आदमी मर गए, जाइये 51 आदमी को पैसे देकर आइये. पप्पू ने कहा कि यात्रा पर अरबों पर खर्च करते हैं तो जेब में पैसा नहीं है.

जन सुराज पार्टी के सूत्रधार प्रशांत किशोर (ETV Bharat)

2 अक्टूबर को जन सुराज पार्टी का गठन:आपको बताएं कि चुनावी रणनीतिकार से राजनीति में एंट्री करने वाले प्रशांत किशोर ने 2 अक्टूबर को जन सुराज को राजनीतिक दल बनाने का ऐलान किया था. बिहार में हो रहे 4 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में उनकी पार्टी पहली बार चुनाव लड़ेगी. 13 नवंबर को उपचुनाव होना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details