राजस्थान

rajasthan

सोते समय धारदार हथियार से सिर पर वार कर बुजुर्ग की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 30, 2024, 10:54 AM IST

Updated : Jan 30, 2024, 11:41 AM IST

कोटा के इटावा में बुजुर्ग की देर रात धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई. घटना के समय बुजुर्ग घर पर अकेला था. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए हैं और शव को मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Old man Murdered Brutally
Old man Murdered Brutally

सिर पर वार कर बुजुर्ग की हत्या

इटावा (कोटा). जिले के इटावा थाना इलाके में एक बुजुर्ग व्यक्ति की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. बुजुर्ग के सिर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस उपाधीक्षक इटावा सोजीलाल और इटावा थाना अधिकारी नंदकिशोर वर्मा भी मौके पर पहुंचे. साथ ही फॉरेंसिक टीम को भी साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर बुलाया गया है.

छोटी दुकान चलाते थे दंपती : पुलिस उपाधीक्षक सोजीलाल ने बताया कि इटावा बायपास पर 70 वर्षीय नंदकिशोर गुर्जर अपनी पत्नी गुड्डी बाई के साथ छोटी दुकान चलाते हैं. इस दुकान के पास ही घर बनाकर दोनों रहते भी थे. घटना के समय बुजुर्ग घर पर अकेला था और चारपाई पर सो रहा था. उसकी पत्नी अपने बेटों के पास इटावा गई हुई थी. इस दौरान अज्ञात आरोपी ने हमला कर नंदकिशोर की हत्या कर दी.

पढे़ं. बाड़े के विवाद को लेकर हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

बेटों के यहां पर चली गई थी पत्नी :घटना की जानकारी जानकारी मंगलवार सुबह मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को इटावा अस्पताल में रखवाया है. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को ठीक से दिखाई भी नहीं देता था. वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि बुजुर्ग दंपती के तीन बेटे हैं. दोनों का खाना बेटों के यहां से ही आता था, लेकिन तिल चौथ होने के चलते गुड्डी बाई अपने बेटों के यहां पर चली गई थी. इसके बाद बुजुर्ग नंदकिशोर घर पर अकेले ही थे और ये घटना हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Jan 30, 2024, 11:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details