दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में धर्म विशेष के माता-पुत्र पर अपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी को पुलिस ने पकड़ा - religion specific offensive remarks

गाजियाबाद के खोड़ा में एक युवक को धर्म विशेष के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उस पर ये कार्रवाई वीडियो वायरल होने के बाद हुई है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 11, 2024, 5:59 PM IST

गाजियाबाद में धर्म विशेष के माता-पुत्र पर अपत्तिजनक टिप्पणी
गाजियाबाद में धर्म विशेष के माता-पुत्र पर अपत्तिजनक टिप्पणी (Etv Bharat)

गाजियाबाद में धर्म विशेष के माता-पुत्र पर अपत्तिजनक टिप्पणी (ETV BHARAT)

नई दिल्ली/गाजियाबाद:राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में धर्म विशेष के माता और उनके पुत्र को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस इस मामले में आगे की जांच पड़ताल कर रही है. दरअसल, मामला गाजियाबाद के खोड़ा इलाके का है, जहां पर एक युवक का वीडियो वायरल हुआ.

युवक एक धर्म विशेष के माता और उनके पुत्र के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था. इसके अलावा इसका एक अन्य वीडियो भी सामने आ़या है, जिसमें वह धर्म विशेष के लिए गंदी बातें कह रहा था. उस वीडियो में हलाला शब्द का भी जिक्र किया गया था. पहले वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी और आरोपी को हिरासत में ले लिया.

एसीपी स्वतंत्र सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो जिसमें एक युवक द्वारा धर्म विशेष को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई, के संदर्भ में खोड़ा पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए मुकदमा पंजीकृत किया. इसके बाद पुलिस अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को हिरासत में लेकर आगे की वैधानिक कार्यवाही कर रही है.

गाजियाबाद पुलिस ने एक बार फिर से सख्त चेतावनी दी है. पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर इस तरह की आपत्तिजनक या भड़काऊ बातें करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा. सोशल मीडिया पर पुलिस की पैनी नजर है. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ऐसे मामले संज्ञान में आते ही उन पर त्वरित और कठोर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details