उत्तराखंड

uttarakhand

अब टनकपुर से गैरसैंण तक सीधी जाएगी उत्तराखंड रोडवेज की बस, स्थानीय लोगों ने सीएम धामी से की थी मांग - Tanakpur to Gairsain bus

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Aug 28, 2024, 7:14 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर उत्तराखंड रोडवेज की बस अब टनकपुर से सीधे गैरसैंण तक चलेगी. स्थानीय लोगों ने हाल ही में अपनी ये समस्या मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सामने रखी थी.

Etv Bharat
उत्तराखंड रोडवेज (Etv Bharat)

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा के मॉनसून सत्र के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गैरसैंण के आसपास के इलाकों का दौरा किया था. इस दौरान स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सामने अपनी समस्या रखी थी. स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मांग की थी कि उत्तराखंड परिवहन निगम की टनकपुर गनाई बस सेवा को गैरसैंण तक संचालित किया जाए, जिसको लेकर आज आदेश जारी हो गए है.

इस बारे में उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक (संचालन) सीपी कपूर ने बताया कि टनकपुर से गैरसैंण बीच उत्तराखंड परिवहन निगम को बस सेवा को शुरू कर दिया गया है. बस सुबह 6 बजे चंपावत जिले के टनकपुर से प्रस्थान करेंगी और शाम को करीब 07.30 बजे गैरसैंण पहुंचेंगी.

वहीं गैरसैंण से टनकपुर आने वाले यात्रियों के लिए ये बस सुबह 5 बजे गैरसैंण से चलेगी और शाम को करीब 6 बजे टनकपुर पहुंची. इस बस के चलने से टनकपुर और गैरसैंण के बीच सफर करने वाले लोगों को काफी सहूलियत मिलेगी. पहले उत्तराखंड रोडवेज की ये बस सेवा गनाई तक ही जाती थी.

बता दें कि बीती 21 से 23 अगस्त के बीच उत्तराखंड विधानसभा का मॉनसून सत्र गैरसैंण विधानसभा में आहूत किया था. इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गैरसैंण के आसपास के गांवों का भ्रमण भी किया था. तभी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सामने स्थानीय लोगों ने अपनी समस्याओं को सुना था.

पढ़ें--

ABOUT THE AUTHOR

...view details