राजस्थान

rajasthan

चोरों ने हीरामल मंदिर को बनाया निशाना, तीन चांदी के छत्र, दान पात्र में रखे रुपये और अन्य सामान पर किया हाथ साफ - Hiramal Temple Theft

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 24, 2024, 3:49 PM IST

नीमकाथाना में चोरों ने हीरामल मंदिर को निशाना बनाया है. घटना नाथ की नांगल के डूंगरवास की है, जाहां चोरों ने मंदिर से तीन चांदी के छत्र, दान पात्र में रखे रुपये और अन्य सामानों पर हाथ साफ किया.

Neem Ka Thana Theft Case
लोगों से जानकारी लेती पुलिस (ETV Bharat Neem Ka Thana)

नीमकाथाना:जिले के डाबला थाना अंतर्गत नाथ की नंगल के डूंगरवास में चोरों ने हीरामल मंदिर को निशाना बनाया चोरों ने मंदिर से तीन चांदी के छत्र, दान पत्र में रखे रुपये और माइक सेट लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई सूचना पर डाबला पुलिस भी मौके पर पहुंची घटनास्थल का जाए जायजा लिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

मंदिर के गोठिया झुथाराम ने बताया कि भजन करवाने के लिए वह शाम को उनके अन्य साथी किसी गांव में गए हुए थे. शनिवार सुबह आकर देखा तो मंदिर का दान पत्र टूटा हुआ मिला. इसके साथ ही मंदिर में रखे तीन चांदी के छत्र और माइक सेट भी गायब मिला, जिसकी सूचना पाटन पुलिस को दी गई. सूचना पर पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायज लिया.

पढ़ें :नाथद्वारा में पेट्रोल पम्प पर चोरी, बाइक से पौने 4 लाख रुपए निकाल फरार हो गया नाबालिग बदमाश - Theft at Petrol Pump in Nathdwara

मंदिर के गोठिया ने बताया कि एक साल पहले भी चोरों ने इसी मंदिर को निशाना बनाया था, लेकिन पुलिस की ओर से आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है. उन्होंने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. नीमकाथाना जिले में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होने से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों ने बताया कि आए दिन क्षेत्र में चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही, जिससे चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं. वहीं, पाटन में भी शुक्रवार को थाने में बने बालाजी मंदिर को चोरों ने निशाना बनाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details