उत्तराखंड

uttarakhand

नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष पर दुष्कर्म केस के बाद पीड़िता ने लगाया नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का आरोप, आत्मदाह की दी चेतावनी - MILK UNION PRESIDENT RAPE CASE

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 4, 2024, 7:33 AM IST

Nainital Milk Union President Rape Case: इन दिनों उत्तराखंड में बीजेपी नेता व नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष पर रेप केस का मामला गरमाया हुआ है. वहीं इस मामले में पीड़िता ने अब दुग्ध संघ अध्यक्ष पर एक और गंभीर आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने सामने आकर दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा पर नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है.

Nainital Milk Union President Rape Case
नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष पर नाबालिग से छेड़छाड़ का आरोप (Photo- ETV Bharat)

हल्द्वानी: महिला ने बीजेपी नेता व नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा पर तीन साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ऐसे में अब पीड़ित महिला ने मुकेश बोरा पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि मुकेश बोरा ना सिर्फ उसका यौन शोषण किया करता था, बल्कि उसकी नाबालिग बेटी से भी छेड़छाड़ करता था. बेटी ने जब ये बात मां को बताई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. जिसके बाद महिला ने बेटी की खातिर पुलिस से गुहार लगाई.

बेटी के साथ छेड़छाड़ का लगाया आरोप:पीड़ित महिला ने कोर्ट में धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज कराते हुए नैनीताल दुग्ध अध्यक्ष मुकेश बोरा पर आरोप लगाया है कि मुकेश बोरा ने ना सिर्फ उसका शारीरिक शोषण किया है, बल्कि नाबालिग बेटी को गलत निगाह से देखते हुए छेड़छाड़ करता था. पुलिस अब मुकेश बोरा पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई कर सकती है.

पीड़िता ने पुलिस से लगाई गुहार:रविवार को पीड़ित महिला ने लालकुआं कोतवाली में नैनीताल दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा के खिलाफ पुलिस में शारीरिक शोषण और जान से मारने की धमकी की तहरीर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने मुकेश बोरा के खिलाफ धारा 376 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जबरन शारीरिक संबंध बनाए: पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पति की मौत के बाद 2021 में नौकरी की तलाश में दुग्ध संघ फैक्ट्री में गई थी. जहां नैनीताल दुग्ध अध्यक्ष मुकेश बोरा मुकेश बोरा ने उसे अस्थायी नौकरी पर रखा था. बाद में परमानेंट नौकरी दिलाने का झांसा देकर मुकेश बोरा ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए और ब्लैकमेल कर उसका पिछला 3 सालों से शारीरिक शोषण किया जा रहा है. इसके बाद मामला उसने हिम्मत जुटा कर पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

पुलिस पर पीड़िता ने लगाए आरोप, आत्मदाह की धमकी:वहीं इस पूरे मामले में एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा का कहना है कि पूरे मामले की विवेचना चल रही है. विवेचना के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि मुकदमा दर्ज होने के 24 घंटे बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. ऐसे में 24 घंटे के अंदर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं करती है तो वह आत्मदाह करने को मजबूर होगी. वहीं पीड़ित महिला ने आरोपी से जान का खतरा बताया है.

पढे़ं-

ABOUT THE AUTHOR

...view details