छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर में अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, दो आरोपी गिरफ्तार - Janjgir Murder Case

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 18, 2024, 6:23 PM IST

पुलिस ने बिर्रा थाना क्षेत्र में महानदी तट किनारे मिले शव के केस को सुलझा लिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में सलखन गांव के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर इस हत्या की वजह का खुलासा किया है.

Janjgir Murder Case
जांजगीर में हत्या का खुलासा (ETV Bharat)

मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई (ETV Bharat)

जांजगीर चाम्पा : जिले के बिर्रा थाना क्षेत्र में हुए अंधे कत्ल की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. केस में पुलिस ने सलखन गांव के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हत्या में उपयोग किए गए हथियार और बाइक को भी जब्त किया है.

संतोष और रॉकी का विवाद बना हत्या की वजह :उप पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जायसवाल ने प्रेस वार्ता में बताया कि, "मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने एएसपी की अगुवाई में जांच टीम गठित की और गांव से ही विवेचना शुरू की. इस दौरान पुलिस को रॉकी कश्यप और संतोष कश्यप के बीच विवाद का पता चला. पुलिस ने रॉकी कश्यप को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें रॉकी ने संतोष कश्यप की हत्या करना स्वीकार किया.

पुलिस ने किया हत्या का खुलासा :आरोपी रॉकी ने पुलिस को बताया कि अपने साथी जगदीश कश्यप के साथ मिलकर उसने संतोष की हत्या की. जिसके बाद संतोष को छुपाने के उद्देश्य से उसके शव को प्लास्टिक की बोरी में भर कर बाइक से सिलादेही पुल पहुंचे. जहां से शव को नदी में फेंक दिया. पुलिस ने हत्या की वजह का भी खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, "हत्या का मुख्य कारण मृतक संतोष कश्यप द्वारा आरोपी रॉकी को जेल भेजने की धमकी देना है.

"संतोष,रॉकी की दुकान से मुफ्त में सामान लाया था और पैसा मांगने पर रॉकी को जेल भेजने की धमकी दिया था. आरोपियों ने संतोष कश्यप के द्वारा लगातार परेशान किए जाने से तंग आकर इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपियों के पास घटना में उपयोग किए गए हथियार और बाइक को जब्त किया है और आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा है." - राजेंद्र जायसवाल, एएसपी, जांजगीर चांपा

महानदी के किराने मिला थी लाश : 15 सितम्बर को जांजगीर चाम्पा जिला के बिर्रा थाना क्षेत्र में महानदी के किनारे पुलिस को लाश मिली थी. बाद में खुलासा हुआ था कि यह शव संतोष का है.

महानदी किनारे बोरे के अंदर लाश मिलने से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी - dead body found in janjgir
कवर्धा के रानी दहरा वाटरफॉल में डूबने से इंजीनियर की मौत, नागपुर के थे रहने वाले - Dangerous waterfall of Kabirdham
गणेश विसर्जन 2024, स्टील सिटी दुर्ग भिलाई में कड़ी सुरक्षा, डीजे पर रोक - ganesh Visarjan 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details