बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहरीली शराब से मौत मामले में बयान देना पड़ा भारी! अपराधियों ने मुंह में मारी गोली

मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से मौत मामले पर बढ़ चढ़कर बयान देने वाले मुखिया के ससुर को दो अपराधियों ने मुंह में गोली मार दी.

shot in mouth
मुजफ्फरपुर में गोली मारी. (प्रतीकात्मक तस्वीर) (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

मुजफ्फरपुरः बिहार में जहरीली शराब का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है, जहां दो दिन पहले कथित रूप से जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई. हाल ही में सिवान, सारण और गोपालगंज में हुई जहरीली शराब से मौतों की कड़ी से जुड़ गई है. लगातार बढ़ रही इन मौतों के बाद भी शराब माफिया को पुलिस प्रशासन का खौफ नहीं है. मुजफ्फरपुर में कथित जहरीली शराब से मौत मामले में बयान देना से गुस्साये अपराधियों ने एक व्यक्ति के मुंह में गोली मार दी.

क्या है मामलाः जिले के औराई प्रखंड के हथौड़ी थाना क्षेत्र के डीह जिवर पंचायत की मुखिया नूरजहां खातून के ससुर मोहम्मद कलाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने गोली मार दी. गोलीबारी की घटना भदई रेलवे फाटक के समीप हुई. अपराधी गोली मारने के बाद फरार हो गए. घायल मोहम्मद कलाम को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया. परिजन निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.

अस्पताल में जुटे लोग. (ETV Bharat)

"हथौड़ी थाना क्षेत्र के भदई में स्थानीय मुखिया के ससुर मोहम्मद कलाम को बदमाशों ने गोली मारी है. एक बाइक पर दो बदमाश सवार थे, जो गोलीबारी की घटना को अंजाम दिए हैं. पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुट गई है. जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे."- सहरियार अख्तर, अपर पुलिस अधीक्षक, पूर्वी मुजफ्फरपुर

जहरीली शराब से मौत पर दिया था बयानः अपराधियों की गोली से घायल मुखिया के ससुर मोहम्मद कलाम को गोली मारने की घटना के बाद पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. सूत्र बताते हैं कि 2 दिन पूर्व कथित जहरीली शराब से मौत कांड पर मोहम्मद कलाम ने मीडिया में शराब कारोबारी के खिलाफ बयान दिया था. कलाम के मुंह में गोली मारी गयी है, इसलिए कयास लगाये जा रहे हैं कि शराब माफिया ने खुन्नस में घटना को अंजाम दिया.

"पिताजी (ससुर) के साथ औराई प्रखंड में भी काफी समय तक वह अपराधी सब मौजूद था. ऐसा पता चला है. वहां अगर पुलिस सीसीटीवी देखेगी तो पता चल जाएगा. इससे जाहिर होता है कि कोई ना कोई जानने वाला आदमी ही गोली मारा है."- नूरजहां खातून, मुखिया

इसे भी पढ़ेंःक्या मुजफ्फरपुर तक पहुंच गयी जहरीली शराब? एक युवक की संदिग्ध मौत, दो की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details