उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

बेटी और भतीजी की हत्या कर बेड पर लेटाया, फिर कूद गई ट्रेन के आगे - Suicide attempt by murdering girls

गोरखपुर अपनी 5 साल की पुत्री व देवर की ढाई साल की पुत्री की फांसी लगाकर हत्या कर अपने खुद ट्रेन के आगे खुद गई। अब वह बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जिंदगी मौत से झूल रही है।

Etv Bharat
दो बच्चियों का मर्डर कर महिला ने की सुसाइड की कोशिश (Photo Credit; ETV Bharat)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में बुधवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसको सुनकर हर किसी का रूह कांप उठा है. मानसिक रूप से बीमार महिला ने अपनी 5 साल की बेटी और देवर की ढाई साल की बेटी की हत्या कर पलंग पर लेटा दिया फिर खुद ट्रेन के आगे कूद गई. गंभीर रूप से चोट लगने के कारण महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बता दें कि, जिले के गोरखनाथ थाना इलाके के चक्सा हुसैन पचपेड़वा मोहल्ला में, 30 साल की महिला बिंदु चौहान ने अपनी पांच साल की बेटी और अपने देवर की ढाई साल की बेटी की हत्या कर दी. फिर दोनों की लाश को पलंग पर लिटा दिया. इसके बाद महिला खुद सुसाइड करने के लिए रेलवे क्रॉसिंग के पास चली गई और ट्रेन के आगे कूद गई. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रहा है. आरोपी महिला को मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी अभिनव त्यागी, क्षेत्राधिकारी गोरखनाथ रवि कुमार सिंह के साथ पहुंचकर घायल महिला को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया. महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जा रहा है कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं रहती है. जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. फिलहाल वह खुद बीआरडी मेडिकल कॉलेज में जिंदगी मौत से झूल रही है. धायल महिला के परिवार में ससुर, देवर और देवरानी है. महिला का पति हैदराबाद में काम करता है.

एसपी सिटी अभिनव त्यागी ने बताया कि पचपेड़वा मोहल्ले में बिंदु चौहान अपनी और देवर की बेटी की फांसी के फंदे पर लटकाकर हत्या कर दी है. इसके साथ ही महिला ने खुद ट्रेन के आगे लेटकर आत्महत्या की कोशिश की है, जिसे बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:मेरठ के सरधना में विवाहिता की हत्या का आरोप, तीन आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details