बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 28, 2024, 12:44 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया में पड़ोसी महिला ने की 3 साल के मासूम की हत्या, बक्से में तीन दिन तक रखा शव - murder in purnea

Kid Murder In Purnea: पूर्णिया में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पड़ोस की महिला ने तीन साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी. हत्या के बाद उसके शव को बक्से में बंद रखा. ग्रामीणों को भनक लगने के बाद मामले का खुलासा हुआ.

पूर्णिया में बच्चे की हत्या
पूर्णिया में बच्चे की हत्या

पूर्णिया:कहते हैं कि मां तो मां होती है, वह चाहे अपनी हो या दूसरे की. लेकिन पूर्णिया के ढ़हाड़ा कोठी थाना क्षेत्र के थारी गांव से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सबको झकझोर दिया है. यहां पड़ोस की एक महिला ने दो बच्चे के बीच में हुए विवाद का बदला 3 साल के मासूम की हत्या कर लिया है. महिला ने बेरहमी से उसकी हत्या कर तीन दिन तक उसके शव को बक्से में बंद रखा.

मासूम बच्चे की हत्या:घटना की जानकारी देते हुए बच्चे के पिता प्रकाश मंडल ने बताया कि कृष्ण, अपने ननिहाल आया हुआ था. बगल के बच्चे से खेलते वक्त दोनों में झगड़ा हुआ, जिसके बाद कुष्णा ने दूसरे बच्चे को धक्का दे दिया और वह गिर गया. गिरने से उसका हाथ टूट गया, इसके बाद पड़ोसी महिला ने कृष्ण की हत्या कर उसके शव को दो दिन तक अपने घर में बक्से में बंद रखा था.

"दोनों बच्चे में झगड़ा हुआ, जिसके बाद बच्चे का हाथ टूटने से बौखलाई मां यह कहते हुए अपने घर गई कि तुम्हारा भी वही हर्ष करेंगे, जो तुमने मेरे बच्चे का किया है. फिर उसने कृष्ण की गला काटकर हत्या कर दी, उसके शव को छिपाने के लिए अपने घर में रखे बक्सा में बंद कर रखा."- प्रकाश मंडल, मृतक बच्चे के पिता

शव को दफनाते वक्त ग्रामीणों ने देखा: बताया कि परिजनों के द्वारा जब उसकी लगातार खोजबीन की गई तो कुछ भी पता नहीं चला. तीन दिन के बाद महिला कृष्ण के शव को बांस-गिट्टी डालकर दफना रही थी, इसी वक्त ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया, जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

मामले पर पुलिस का बयान: वहीं थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि 'पकड़ी गई महिला कंचन देवी ने स्वीकार किया है कि बच्चे की हत्या दबिया से गला काटकर की गई है. उसके शव को तीन दिन तक अपने घर में रखे बक्से में रखा था, बेटे के हाथ टूटने का बदला वह कृष्ण से ली. पुलिस ने कृष्ण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है.'

ये भी पढ़ें:बेगूसराय में युवक की निर्मम हत्या, सोए अवस्था में धारदार हथियार से गला रेता - Murder In Begusarai

ABOUT THE AUTHOR

...view details