बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना में दुकानदार की हत्या, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

पटना में अपराधियों ने एक मोबाइल दुकानदार की हत्या कर दी. हत्या का आरोप दो दोस्तों पर लगा है. पुलिस तालाश कर रही है.

पटना में दुकानदार की हत्या
पटना में दुकानदार की हत्या (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

पटना:राजधानी पटना के खगौल थाना क्षेत्र में बीती रात अपराधियों ने एकदुकानदार की हत्या कर दी. मृतक की पहचान खगौल थाना क्षेत्र के आर्य नगर कॉलोनी निवासी विजय कुमार श्रीवास्तव (42) के रूप में हुई है. जो फुलवारीशरीफ मोबाइल दुकान में काम करता था. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. परिजनों ने हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर लगाया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

पटना में दुकानदार की हत्या: परिजनों ने हत्या का आरोप मृतक के दोस्तों पर ही लगाया है और खौगल थाने मे मृतक के दो दोस्त पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जाता है कि रविवार की शाम 6 बजे मृतक फुलवारी शरीफ से मोबाइल दुकान से अपने घर खगौल के लिए निकला था, लेकिन 9 बजे रात को उसके दोस्तों ने ऑटो पर बैठ कर उसे घर के पास छोड़कर यह कह कर चला गया की एक्सीडेंट हुआ है.

दोस्तों पर लगा हत्या का आरोप:जब परिजनों ने उसे देखा तो उसके शरीर में काई जगह कटे का निशान थे. घायल विजय कुमार श्रीवास्तव को परिजनों ने पटना एम्स ले गये. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्य घोषित कर दिया अब उसके पिता ने खगौल थाने में उसके दोस्तों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप दोस्त निखिल और मुकेश पार लगाया गया है. वहीं खगौल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

"शरीर पर चोट के निशान हैं. फिलहाल पुलिस हत्या के मामले की जांच कर रही है और हत्या आरोपी निखिल और मुकेश की तलाश की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया."- सुशील कुमार, थानाध्यक्ष खगौल

ABOUT THE AUTHOR

...view details