बिहार

bihar

ETV Bharat / state

छोटे भाई ने की लव मैरिज, बाजार से लौट रहे बड़े भाई को मार दी गोली, शादी से नाराज था लड़की पक्ष

नवादा में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से सनसनी फैल गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

नवादा में हत्या
नवादा में हत्या (ETV Bharat)

नवादा:बिहार के नवादा से बड़ी खबर आ रही है. जहां एक युवक कीगोली मारकर हत्याकर दी गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की घटना काशीचक थाना क्षेत्र के बोरी गांव की है. दरअसल, नवादा में छोटे भाई के लव मैरिज करने की सजा बड़े भाई भुगतनी पड़ी. लड़की पक्ष के सदस्यों ने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बहन से प्रेम विवाह करने का बदला लेने के लिए हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है.

नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या: मृतक युवक की पहचान 24 वर्षीय रोशन कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि युवक पास के बाजार से घर लौट रहा था. तभी तीन बदमाशों ने सामने से गोली मार दी. घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई. सूचना प्राप्त होते ही काशीचक थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.

पांच माह पहले किया लव मैरिज:मृतकरोशन के भाई राहुल कुमार ने आरोप लगाया है कि पांच माह पहले उसने लव मैरिज किया था. तभी से लड़की के घरवाले काफी नाराज थे. राहुल ने यह भी आरोप लगाया कि लड़की के भाई लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था. राहुल का कहना है कि इस बारे में उसने काशीचक थाने में शिकायत भी की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.गुरुवार की रात मेरे भाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी:पकरीबरावां के डीएसपी महेश चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही काशीचक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक, रोशन जब अपने गांव के रास्ते बाजार से वापस लौट रहा था, तभी माधव कुमार और उसके दो साथियों ने उसे गोली मार दी. जांच के लिए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया है. गोली मारने वाले आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

"नवादा में युवक को तीन बदमाशों ने हत्या कर दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. बहुत जल्द घटना के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा."-महेश चौधरी, डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details