बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्कूल की छत पर मिला युवक का शव, कल शाम से था लापता.. हत्या या खुदकुशी?

नालंदा में युवक शव मिला है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. युवक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

नालंदा में हत्या
नालंदा में हत्या (ETV- Bharat)

स्कूल की छत पर मिला युवक का शव, कल शाम से था लापता.. हत्या या खुदकुशी?

नालंदा:बिहार के नालंदा में लापता युवक का स्कूल के छत पर संदेहास्पद स्थिति में शव मिला है. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि शव स्कूल की छत नहीं बल्कि घर से बरामद किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना अस्थावां थाना क्षेत्र के उगावां गांव की है.

नालंदा में युवक की हत्या: मृतक की पहचान स्व. रामेश्वर रविदास के 40 वर्षीय पुत्र जितेंद्र रविदास के रूप में की गई है. घटना के संबंध में मृतक के छोटे भाई मंटू रविदास ने बताया कि कल शाम को कुछ काम की बात कहकर घर से निकले थे. रात में जब घर नहीं लौटे तो खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. सुबह गांव के ही किसी ने जानकारी दी कि प्राथमिक विद्यालय की छत पर बेहोशी की हालात में पड़ा है. युवक के नाक से खून और गले पर रस्सी से दबाकर घोटने का जख्म का गहरा निशान है. जिससे परिवार के लोगों ने हत्या की आशंका जताई है.

पुलिस जांच में जुटी: घटना की सूचना पाकर पहुंची अस्थावां थाना की पुलिस ने युवक का शव स्कूल की छत से नहीं बल्कि मृतक के घर से बरामद किया है. पुलिस शव का सदर अस्पताल बिहारशरीफ सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप अग्रतर कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होता है. जांच चल रही है परिवार वाले अभी कुछ भी बताने में असमर्थ हैं. आवेदन मिलने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी.

20 अक्टूबर को हरियाणा जाने वाला था:परिजनों ने अज्ञात लोगों पर जताया हत्या की आशंका जताई है. बताया जाता है कि मृतक हरियाणा में रहकर ईंट भट्ठा पर मज़दूरी कर परिवार का जीविकोपार्जन चलाता था. 20 अक्टूबर में वह हरियाणा जाने वाला था. उसके जाने का टिकट भी बन गया था. लेकिन हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है क्योंकि किसी से कोई तरह की विवाद का बात सामने नहीं आई है.

"युवक का शव स्कूल की छत से नहीं बल्कि मृतक के घर से बरामद किया है. प्रथम दृष्टया हत्या प्रतीत होती है. जांच चल रही है परिवार वाले अभी कुछ भी बताने में असमर्थ हैं. आवेदन मिलने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जाएगी."-अस्थावां पुलिस

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details