राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 29, 2024, 3:45 PM IST

ETV Bharat / state

भाभी ने चचेरे देवर को उतारा मौत के घाट, झगड़ा होने के कारण गुस्से में सिर पर मारी कुल्हाड़ी - Dungarpur Crime

Cousin Brother in Law Murder, राजस्थान के डूंगरपुर से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां भाभी ने चचेरे देवर को मौत के घाट उतारा दिया. झगड़ा होने पर गुस्से में भाभी ने देवर के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर मौके से फरार हो गई. यहां जानिए पूरा मामला...

Dungarpur Murder
घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और ग्रामीम (ETV Bharat Dungarpur)

डूंगरपुर: धंबोला थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक महिला ने अपने ही चचेरे देवर की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. घर पर अकेली भाभी ने झगड़ा होने पर कुल्हाड़ी से देवर के सिर पर वार किया, जिससे देवर घर में ही लहूलुहान होकर ढेर हो गया. घटना के बाद धंबोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, घटना के बाद से महिला और उसका परिवार फरार है.

धंबोला थाना क्षेत्र के राजपुर स्कूल फला में घटना हुई. चंदूलाल पुत्र कालूजी ननोमा ने रिपोर्ट में बताया कि रविवार को वह मजदूरी करने डूंगरपुर गया था. शाम के समय बहु बसंती देवी पत्नी नरेश ननोमा ने फोन कर बताया कि उसके जेठजी मणिलाल (35 वर्ष) पुत्र कालू उर्फ रणछोड़लाल ननोमा मीणा और जेठानी लक्ष्मी (28 वर्ष) पत्नी कन्हैयालाल ननोमा मीणा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है.

पढ़ें :बड़ी कार्रवाई : 328 पुलिस टीमों ने कई हिस्ट्रीशीटर सहित 797 अपराधी दबोचा - Action Against Crime

दोनों घर के आंगन में लड़-झगड़ रहे हैं. इसके बाद लक्ष्मी घर में चली गई. उसने बताया कि घर पर जाकर देखा तो जेठ मणिलाल घर में नीचे पड़े थे और उनके सिर में चोट लगी थी. रविवार देर रात को चंदूलाल घर गया और देखा कि मणिलाल का शव लक्ष्मी के घर में लहूलुहान हालत में उल्टे मुंह पड़ा हुआ है. सिर में कुल्हाड़ी मारने से उसकी मौत हो गई थी. घटना के बाद आसपास और गांव के लोग इकट्ठा हो गए.

बता दें कि मृतक मणिलाल चंदूलाल का चचेरा भाई था और लक्ष्मी अपनी भाभी है. वहीं, सोमवार को घटना की सूचना पर धंबोला पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने चंदूलाल की रिपोर्ट पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी महिला और उसका परिवार फरार हो गया है. पुलिस उनकी तालाश कर रही है. पुलिस की ओर से शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. धंबोला थानाधिकारी तेज सिंह ने बताया कि हत्या की घटना को लेकर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details