बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

ETV Bharat / state

'उम्र हो गयी है, हम जैसों को कमान सौंप दें,' नीतीश को मुकेश सहनी ने दी आराम करने की सलाह - Mukesh Sahani

Mukesh Sahani: अशोक चौधरी की कविता को लेकर बिहार की राजनीति में एक बार फिर से धड़ल्ले से बयानबाजी हो रही है. अब मुकेश सहनी ने अशोक चौधरी की कविता का समर्थन करते हुए नीतीश कुमार को बड़ी सलाह दे डाली है. पढ़ें पूरी खबर.

Mukesh Sahani
वीआईपी चीफ मुकेश सहनी (ETV Bharat)

दरभंगा:बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के द्वारा सोशल प्लेटफॉर्म एक्स पर एक कविता शेयर करने के बाद राजनीतिक महकमे में खलबली मच गई है. उस कविता को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज बताया जा रहा है. कविता में बढ़ती उम्र के साथ-साथ कद, मद, इच्छा, क्षमता और भविष्य की बात कही गई है. इसको लेकर विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी ने अशोक चौधरी के बातों का समर्थन किया है.

अशोक चौधरी की कविता पर मुकेश सहनी का बयान:मुकेश सहनी ने कहा कि ये बात सही है कि हर व्यक्ति का उम्र होता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफी लंबे समय से बिहार को चला रहे हैं. अब उनकी उम्र हो चुकी है. आप देख रहे हैं कि हाल फिलहाल में बहुत सारे ऐसे बयान उन्होंने दिए हैं जो बिहार और देश के लोगो को अच्छा नहीं लगता है. उम्र होने की वजह से वो बहुत सारी चीजें भूल जाते हैं. ऐसी चीजें भी बोल जाते हैं जो नहीं बोलना चाहिए. उक्त बातें मुकेश सहनी ने विकासशील इंसान पार्टी के आईटी सेल पदाधिकारी की बैठक सह प्रशिक्षण शिविर में कही.

"मुझे लगता है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नई पीढ़ी के लोगों को यानी हम जैसे को कमान सौंप देनी चाहिए. उनको हैप्पी एंडिंग करते हुए रिटायरडमेंट ले लेना चाहिए. उनकी पार्टी के नेता भी ये कह रहे हैं. निश्चित तौर पर एक उम्र के बाद अपने आने वाले पीढ़ी को सत्ता सौंपना चाहिए."- मुकेश सहनी, वीआईपी चीफ

नीतीश को मुकेश सहनी ने दी आराम करने की सलाह (ETV Bharat)

अशोक चौधरी ने क्या लिखा है?:मंत्री अशोक चौधरी ने अपने एक्स हैंडल पर चंद पंक्तियां साझा की हैं और लिखा है, 'बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए. एक दो बार समझाने से अगर कोई नहीं समझे तो सामने वाले को समझाना छोड़ दीजिए. बच्चे बड़े होने पर खुद के फैसले लेने लगे तो उनके पीछे लगना छोड़ दीजिए. गिने चुने लोगों से अपने विचार मिलते हैं, यदि एक दो से नहीं मिलते तो उन्हें छोड़ दीजिए.

ये भी पढ़ें

'बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए..', क्या CM नीतीश हैं निशाने पर? अशोक चौधरी के पोस्ट पर बवाल - Ashok Choudhary

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details