बिहार

bihar

'अवतार पुरुष मुजरा के शौकिन, ड्यूल्यूशन ऑफ ग्रैंड्योर से पीड़ित हैं नरेंद्र मोदी', सांसद मनोज झा - MP Manoj Jha

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 29, 2024, 8:02 PM IST

Updated : May 29, 2024, 8:36 PM IST

Manoj Jha: राजद नेता सह राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम नरेंद्र मोदी को ड्यूल्यूशन ऑफ ग्रैंड्योर से पीड़ित बताया है. उन्होंने कहा कि पीएम को इलाज की जरूरत है. इस दौरान उन्होंने 30 जून को पीएम के ध्यान कार्यक्रम को लेकर भी अपनी राय दी. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

राज्यसभा सांसद मनोज झा (Etv Bharat)

नालंदाः लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण एक जून को है. इसको लेकर बिहार में दोनों गठबंधन पूरी जोर लगाए हुए है. इसी कड़ी में नालंदा पहुंचे राजद नेता सह राज्यसभा सांसद मनोज झा ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम को लेकर कहा कि मैंने आज तक ऐसा अवतार नहीं देखा जो मुजरा का शौकिन हो. कहा कि पीएम ने आज तक चुनाव प्रचार में मुजरा और मंगलसूत्र को छोड़कर कुछ नहीं कहा.

'पीएम को ध्यान की सख्त जरूरत' : मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी के मेनिफेस्टो में भैंस, मुजरा और मंगलसूत्र के अलावा कभी असल मुद्दों पर बात नहीं की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 से एक जून तक कन्याकुमारी ध्यान करने जा रहे हैं. इसपर मनोज झा ने कहा कि उन्हें इसकी जरूरत है. क्योंकि जिस इंसान की जुबान से अश्लील, नफरत और घृणा शब्द का इस्तेमाल किया हो, उन्हें ध्यान की जरूरत है.

'पीएम मोदी को डॉक्टर की जरूरत': मनोज झा ने कहा कि मेरा मानना है कि पीएम मोदी को डॉक्टर की जरूरत है. जिस तरीके से पीएम को अवतार बताया उसके अगले दिन मुजरा की बात की. इससे साफ हो गया है कि पीएम ड्यूल्यूशन ऑफ ग्रैंड्योर से पीड़ित हैं. मनोझ ने इस अंग्रेजी शब्द का मतलब भी बताया. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी 'भव्यता के भ्रम' हो गया है. अच्छी बात है कि वे ध्यान करने जा रहे हैं. लेकिन मेरा मानना है कि वे वहां बिना कैमरे के जाएं.

"अंतिम चरण का चुनाव बचा है. अब तक मोदी जी ने मुजरा, मंगलसूत्र के अलावा कुछ नहीं बोला है. पीएम मोदी को अवतार पुरुष कहा उसके अगले दिन वे मुजरा करवा रहे थे. कोई अवतार मैने आज तक नहीं देखा जो मुजरे का शौकिन हो. पीएम मोदी को चिकित्सा की जरूरत है. पीएम मोदी ड्यूल्यूशन ऑफ ग्रैंड्योर के शिकार हैं. उन्हें एक अच्छे डॉक्टर से इलाज की जरूरत है."-मनोज झा, राज्यसभा सांसद(RJD)

संदीप सौरभ के पक्ष में मांगे वोटः बुधवार को नालंदा में मनोज झा ने इंडिया गठबंधन की ओर से मतदाता ले मिले. माले के पालीगंज विधायक व नालंदा लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार डॉ. संदीप सौरभ के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील की. इस दौरान पार्टी कार्यालय में मनोज झा ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया है.

नालंदा में एनडीए और इंडिया के बीच मुकाबलाः बता दें सीएम नीतीश कुमार का गृह जिला नालंदा में एनडीए की ओर से जदयू प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार और महागठबंधन की ओर से राजद प्रत्याशी डॉ. संदीप सौरभ के बीच मुकाबला है. एक जून को अंतिम चरण में मतदान है. 4 जून को पूरे देश में एक साथ रिजल्ट आएगा. सीएम का गृह जिला होने के नाते एनडीए के सामने ज्यादा चुनौती है.

यह भी पढ़ेंः'वो लोग कोई काम किया है क्या ? सिर्फ अनाप-शनाप बकते रहता है', लालू परिवार पर बरसे सीएम नीतीश - NITISH KUMAR

Last Updated : May 29, 2024, 8:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details