हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"BJP प्रत्याशियों को धमका रहे CM सुक्खू, जीतकर भी आए तो मैं ही रहूंगा मुख्यमंत्री" - Anurag Thakur attack on CM Sukhu

MP Anurag Thakur slam CM Sukhu: हमीरपुर में शुक्रवार को सांसद अनुराग ठाकुर ने बीजेपी प्रत्याशी आशीष शर्मा के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की. वहीं, उन्होंने सीएम सुक्खू को भी आड़े हाथों लिया.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 5, 2024, 6:18 PM IST

MP Anurag Thakur
अनुराग ठाकुर, सांसद हमीरपुर (ETV Bharat)

हमीरपुर:सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर में बीजेपी प्रत्याशी आशीष शर्मा के पक्ष में उपचुनाव को लेकर शुक्रवार को चुनाव प्रचार किया. सांसद ने विधानसभा क्षेत्र के स्वाहल और बजूरी में नुक्कड़ सभाएं कीं.

अनुराग ठाकुर, सांसद हमीरपुर (ETV Bharat)

इस दौरान सांसद ने सीएम सुक्खू पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा "सीएम सुक्खू डराने धमकाने की राजनीति कर रहे हैं. वह बीजेपी प्रत्याशियों को लेकर भाषण में कह रहे हैं कि अगर भाजपा प्रत्याशी जीतकर भी आते हैं तो वह काम किससे करवाएंगे. मुख्यमंत्री तो मैं ही रहूंगा."

अनुराग ठाकुर ने सीएम के इस बयान को निंदनीय बताया और कहा लोकतंत्र में इस तरह नहीं चलता. जीतने पर भाजपा के विधायकों के काम हम करवाएंगे. सांसद ने कहा कांग्रेस उपचुनाव में केवल दुष्प्रचार कर रही है. कांग्रेस पहले निर्दलीय विधायकों पर बीजेपी में शामिल होने के लिए 15-15 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाती रही जो पूरी तरह से निराधार है और अब करोड़ों रुपये के ठेके लेने का आरोप लगा रही है. बता दें कि सांसद अनुराग ठाकुर ये चुनावी जनसभा बारिश के दौरान हुई.

वहीं, भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा ने कहा यह चुनाव अब मुद्दों का चुनाव नहीं बल्कि दुष्प्रचार का चुनाव बन गया है. उन्होंने कहा जो भी कांग्रेस के नेता हमीरपुर आ रहे हैं सभी केवल दुष्प्रचार कर रहे हैं. बता दें कि हिमाचल प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों हमीरपुर, नालागढ़ और देहरा में 10 जुलाई को मतदान होना है. वहीं, 13 जुलाई को रिजल्ट आएगा. इन तीनों विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी और कांग्रेस का चुनाव प्रचार इन दिनों जोरों-शोरों पर चल रहा है.

ये भी पढ़ें:पूर्व शिक्षा मंत्री ने सुक्खू सरकार पर कसा तंज, आउटसोर्स पर शिक्षकों की भर्ती करन गलत

ABOUT THE AUTHOR

...view details