राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: चलते ट्रोले में लगी अचानक आग, ड्राइवर और खलासी ने कूदकर बचाई जान

सिरोही में चलते ट्रोले में अचानक आग लग गई. इस दौरान ड्राइवर और खलासी ने ट्रोले से कूदकर जान बचाई.

Moving Truck Suddenly Caught Fire
चलते ट्रोले में लगी अचानक आग (ETV Bharat Sirohi)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

सिरोही: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में सारणेश्वरजी टनल के पास अचानक चलते ट्रॉले में आग लग गई. आग लगते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे. आग लगते ही ट्रोले का ड्राइवर व खलासी सूझबूझ दिखाते हुए चलते ट्रोले से नीचे कूद गए.

सिरोही डीएसपी मुकेश चौधरी ने बताया कि घटना के बाद मौके ओर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया. कोतवाली थानाधिकारी कैलाशदान ने बताया कि एक ट्रोले में पत्थर भरे हुए थे, वह पाली गुजरात की ओर जा रहा था. तभी सारनेश्वरजी पुलिए के पास अचानक ट्रोले के केबिन और इंजन में तकनीकी कारणों से आग लग गई. धुंआ उठता देख चालक और खालासी ने ट्रोले को रोककर कूद गए. देखते ही देखते ट्रोले में भीषण आग लग गई.

पढ़ें:सड़क पर दौड़ी 'बर्निंग कार', चालक ने कूद कर बचाई जान, देखें VIDEO

हादसे की जानकारी मिलने पर सीओ मुकेश चौधरी, कोतवाली टीम मौके पर पहुंची और दमकल के वाहन को मौके पर बुलाया गया. इस दौरान कुछ देर के लिए यातायात को रोका गया. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. जिसके बाद यातायात को सुचारु किया गया. घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ देखी गई. जानकारी के अनुसार आग लगने के बाद ट्रोले में करीब 45 मिनट तक आग जलती रही. दमकल के आने के बाद भी 20 मिनट से अधिक समय के बाद आग पर काबू पाया जा सका. आग से ट्रोले के केबिन और इंजन जलकर खाक हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details