उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चलती कार बनी आग का गोला, चालक ने कूदकर बचाई जान, सहमे रहे राहगीर, देखें VIDEO - burning car

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 28, 2024, 12:33 PM IST

आगरा के माल रोड पर चलती कार में आग लग गई. इससे सड़क पर अफरातफरी मची रही. जानकारी मिलने पर फायर बिग्रेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

BURNING CAR
BURNING CAR

BURNING CAR

आगरा :जिले केमाल रोड पर बुधवार की रात 9.45 बजे एक चलती कार में अचानक आग लग गई. इससे पहले कि चालक कुछ समझ पाता कुछ ही देर में कार आग के गोले में तब्दील हो गई. चालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. वहीं कार में भीषण आग देखकर तेज धमाके की आशंका से राहगीर भी सहम गए. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है.

आगरा के माल रोड पर रात करीब पौने 10 बजे के करीब एक चलती कार में अचानक आग लग गई. कार के चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई. कार के अगले हिस्से (इंजन) से लगातार आग की लपटें उठती देख राहगीर और अन्य वाहन चालक भी सहम गए. कार में धीरे-धीरे धमाके भी हो रहे थे.

कार का अगला हिस्सा आग लगने से पूरा जल गया. कार में आग लगते देख मौके पर तैनात यातायात पुलिस ने स्थानीय थाना पुलिस को घटना की सूचना दी. तत्काल दो थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई. थोड़ी देर बाद फायर ब्रिगेड भी मौके पर आ गई. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

घटना में चालक बाल-बाल बचा. आग भड़कते ही वह कार से कूद गया. पुलिस चालक से प्राथमिक पूछताछ में जुटी हैं. वहीं कुछ राहगीरों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया.

यह भी पढ़ें :मौत के कुएं में स्टंट के दौरान बिगड़ा संतुलन, बाइक समेत नीचे गिरकर युवक की मौत

यह भी पढ़ें :कांग्रेस ने 4 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की, रायबरेली-अमेठी में अभी इंतजार, सीतापुर से नकुल दुबे प्रत्याशी

ABOUT THE AUTHOR

...view details