बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 28, 2024, 2:28 PM IST

ETV Bharat / state

आरा में मां-बेटे की ट्रेन से कटकर मौत, आशा वर्कर थी महिला

Hit By Train In Arrah: आरा में मां और बेटे की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. हादसा जिले के सिकरिया हाल्ट के समीप हुआ. बताया जा रहा कि मृत महिला आशा वर्कर थी. घटना के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Hit By Train In Arrah
आरा में मां-बेटे की ट्रेन से कटकर मौत

भोजपुर: बिहार में रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान लगातार लापरवाही बरती जा रही है. जिसका परिणाम यह हो रहा कि आए दिन किसी ना किसी की ट्रेन से कटकर मौत हो जा रही है. ताजा मामला बिहार के भोजपुर जिले से सामने आ रहा है. जहां ट्रेन से कटकर मां-बेटे की मौत हो गई.

सिकरिया हाल्ट के पास हुआ हादसा: मिली जानकारी के अनुसार, आरा में दर्दनाक ट्रेन हादसे में मां और बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के कारण गांव में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा कि मृत महिला आशा वर्कर थी. हादसा जिले के सिकरिया हाल्ट के समीप हुआ. हादसे के बाद जीआरपी ने सदर अस्पताल में मां-बेटे का पोस्टमार्टम कराया. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

बेटे के साथ निकली थी: घटना के संबंध में रेल पुलिस ने बताया कि तियर थाना क्षेत्र के जोगीबिर गांव निवासी अयोध्या शर्मा की पत्नी लाल मुनि देवी, बिहियां पीएचसी में आशा कार्यकर्ता के पद पर कार्यरत थी. बुधवार को वह ड्यूटी पर जाने के लिए अपने बेटे सुजीत कुमार शर्मा के साथ घर से निकली थी.

ट्रेन से कटकर मौत:दोनो मां-बेटे घर से पैदल निकले थे और रेलवे ट्रैक पार कर रहे थे. दोनों सिकरिया हाल्ट पर ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. जहां एकाएक सामने से डाउन लाइन पर ट्रेन आ गई, जिसे देख मां-बेट अप लाइन की ओर भागे. लेकिन उस दौरान अप लाइन पर भी सुपरफास्ट ट्रेन आ गई और दोनों की ट्रेन से कटकर दर्दनाक हादसे में मौत हो गई.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल: घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. जीआरपी ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक साथ मां-बेटे की मौत होने की वजह से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

"मेरी पत्नी एक आशा वर्कर थी. वह बेटे सुजीत के साथ ड्यूटी पर जाने के लिए निकली थी. लेकिन सिकरिया हाल्ट के पास ट्रेन से कटकर दोनों की मौत हो गई." -अयोध्या शर्मा, मृतका का पति

इसे भी पढ़े- सहरसा में ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध महिला की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details