राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Rajasthan: मां ने दो बच्चों के साथ की जान देने की कोशिश, बेटी की मौत

कोटा में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या की कोशिश की, जिसमें एक बालिका की मौत हो गई.

महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या की कोशिश की
महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या की कोशिश की (ETV Bharat kota)

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

कोटा :जिले के रामगंजमंडी उपखंड के मोड़क थाना इलाके में एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या का प्रयास किया. उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक बालिका की मौत भी हो गई है. वहीं, बालिका की मां और भाई की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के संबंध में पुलिस भी पूरी जानकारी जुटा रही है. बालिका के शव का पोस्टमार्टम झालावाड़ में करवाया जाएगा.

मोड़क थाना अधिकारी योगेश कुमार शर्मा का कहना है कि घटनाक्रम शुक्रवार रात को हुआ है. झालावाड़ के एसआरजी चिकित्सालय से फोन आने पर घटनाक्रम के संबंध में जानकारी मिली थी. मोड़क स्टेशन निवासी एक परिवार के तीन सदस्यों को परिजनों को गंभीर हालत में मोड़क अस्पताल ले जाया गया, जहां से रेफर करने के बाद झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था. 12 वर्षीय अनन्या ने उपचार के दौरान झालावाड़ में ही दम तोड़ दिया है. वहीं, 35 वर्षीय महिला और 17 वर्षीय बेटे को कोटा रेफर किया गया है. यहां उनका उपचार चल रहा है.

इसे भी पढ़ें.Rajasthan: बेटे ने मायके जाने से रोका तो नाराज मां ने कर ली खुदकुशी, जानें पूरा मामला

एसएचओ योगेश कुमार का कहना है कि फिलहाल परिजन ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दे रहे हैं. उनका कहना है कि घर पर ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. अनन्या के शव को झालावाड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाना है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details