मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रीवा के दामाद मोहन यादव, पत्नी सीमा सालों बाद आईं मायके तो दोस्तों रिश्तेदारों का धमाल

मुख्यमंत्री मोहन यादव की ससुराल है रीवा, मायके में रिश्तेदारों और बचपन के दोस्तों से मिली सीमा यादव और चाय पर हुई चर्चा.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 16, 2024, 11:30 AM IST

Updated : Oct 16, 2024, 11:42 AM IST

MOHAN YADAV WIFE REWA VISIT
मुख्यमंत्री मोहन यादव की ससुराल है रीवा (Etv Bharat)

रीवा :मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का रीवा से गहरा नाता है क्योंकि वे रीवा के दामाद हैं. सीएम मोहन यादव की पत्नी सीमा यादव रीवा की रहने वाली हैं और उनका मायका रीवा की संजय नगर कॉलोनी में है. सोमवार शाम को सीमा यादव अपने मायके रीवा पहुंचीं और बचपन के दोस्त व रिश्तेदारों से मुलाकात की. यहां उन्होंने अपने भाई जैसे दोस्त व्यंकटेश पांडे से चाय पर चर्चा की और स्कूल की पुरानी तस्वीरें भी देखीं. गौरतलब है कि सीएम मोहन यादव का विवाह रीवा के ब्रम्हानंद यादव की बेटी सीमा यादव के साथ वर्ष 1992 में सम्पन्न हुआ था.

रीवा है मोहन यादव की ससुराल (Etv Bharat)

भाई जैसे दोस्त हैं नगर निगम अध्यक्ष

सीएम मोहन यादव की पत्नि सीमा यादव के स्कूली दोस्तों में उनके भाई जैसे बचपन के दोस्त हैं व्यंकटेश पांडे. व्यंकटेश द्वारिका नगर में निवासरत हैं और वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के नेता होने के साथ ही रीवा नगर निगम के अध्यक्ष भी हैं. बीते सोमवार की देर शाम जब उत्तर प्रदेश से लौटते वक्त सीमा यादव रीवा पहुंचीं तो उन्होंने अचानक अपने बड़े भाई सदानंद यादव से व्यंकटेश पांडे को सूचना पहुंचाई, जिसके बाद वे सीमा यादव से मिलने उनके घर पहुंच गए.

मोहन यादव की पत्नी पहुंचीं रीवा (Etv Bharat)

बचपन की तस्वीरें देखीं, पुराने दिनों को किया याद

नगर निगम के अध्यक्ष व्यंकटेश पांडे ने सीएम की पत्नी सीमा यादव साथ हुई चाय पर चर्चा को लेकर ईटीवी भारत से खास बातचीत की और बचपन की यादों के साझा किया. व्यंकटेश पांडे ने बताया कि सीमा यादव के बड़े भाई का फोन आते ही वे परिवार के साथ सीमा यादव से मिलने उनके मायके पहुंच गए. उन्होंने बताया, '' सभी लोगों ने एक साथ बैठकर काफी देर तक चाय पर चर्चा करते हुए अपने बचपन के स्कूल वाले दिनों को याद किया. एक पुरानी तसवीर के जरिए अन्य सभी दोस्तों के बारे में एक दूसरे से जानकारी भी जुटाई.'' नगर निगम अध्यक्ष व्यंकटेश पांडे ने बताया कि उनकी स्कूल की सहपाठी सीमा से उनकी 16 साल बाद मुलाकात हुई है.

Read more -

मोहन यादव का अक्टूबर ऑफर, DA से पहले कर्मचारियों की एडवांस दिवाली सैलरी धमाका

मेरी बड़ी बहन की तरह हैं सीमा, ये मेरा सौभाग्य : व्यंकटेश

व्यंकटेश पांडे ने अपनी बचपन की दोस्त औस सीएम मोहन यादव की पत्नी सीमा यादव की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि सीमा यादव बेहद सरल स्वाभाव की हैं. उन्हें देखकर यह कोई नहीं कह सकता कि ये मुख्यमंत्री की पत्नी हैं. व्यंकटेश कहते हैं, '' सीमा बहन सहज और बेहद असाधारण व्यक्तित्व वाली महिला हैं. उनके बारे जो भी तारीफ की जाए वह कम होगी. रीवा की बेटी होने के साथ ही सीमा यादव मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की पत्नी हैंं. वे स्कूल के दिनों की मेरी अच्छी दोस्त हैं और मेरे लिए बड़ी बहन की तरह हैं और यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है.''

Last Updated : Oct 16, 2024, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details