हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

"पूर्व सीएम हैं सत्ता के लालची, बैक डोर से करना चाहते हैं एंट्री" - MLA CHANDER SHEKHAR

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : May 28, 2024, 6:47 PM IST

Updated : May 28, 2024, 8:14 PM IST

MLA Chander Shekhar on Jairam: धर्मपुर से कांग्रेस के विधायक चंद्रशेखर ने नेता प्रतिपक्ष को घेरते हुए कहा उन्होंने विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रिवाज बदलने का काम किया है.

MLA Chander shekhar
चंद्रशेखर, कांग्रेस विधायक (ETV Bharat)

मंडी: धर्मपुर विधायक चंद्रशेखर ने पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर व मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा पूर्व सीएम के रिवाज बदलने के दावे को जनता ने उस दिन ही नकार दिया था, जब उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया था लेकिन अब जयराम ठाकुर बैक डोर से खरीद फरोख्त कर सत्ता हथियाने का षड्यंत्र रचकर रिवाज बदलना चाहते हैं.

चंद्रशेखर, कांग्रेस विधायक (ETV Bharat)

चंद्रशेखर ने नेता प्रतिपक्ष को घेरते हुए कहा हिमाचल के इतिहास में पिछले दरवाजे से सत्ता हथियाने का काला अध्याय जयराम ठाकुर के नाम पर लिखा जाएगा. इस काले अध्याय में जयराम ठाकुर ने विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रिवाज बदलने का काम किया है. सीएम रहते हुए जयराम ठाकुर ने जनता को ठगने का ही काम किया था और आज भी जयराम उसी काम में लगे हुए हैं.

विधायक ने कहा बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत के साथ भाजपा के जो भी लोग चल रहे हैं वह सब नाटककार हैं. उन्होने तंज कसते हुए कहा कंगना रनौत को देखकर लगता है कि मंडी ससदीय क्षेत्र में कंगना चुनाव लड़ने नहीं नया शूट करने आई हैं. कंगना रनौत को जनता के साथ कोई सरोकार नहीं है.

कंगना रनौत को टिकट मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ता और उनका नेतृत्व घुटन महसूस कर रहा है. कई सालों तक जनसंघ में रहकर कार्य करने वाले लोगों को बाहर धकेला जा रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं में नाराजगी है जिसका खामियाजा भाजपा को इस चुनाव में भुगतना पड़ेगा. वहीं, उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य की जीत का दावा किया.

ये भी पढ़ें:"मुझे कहते हैं मैं मंडी की नहीं हूं तो होलीलॉज कहां है, ये बताएं विक्रमादित्य सिंह" कांग्रेस प्रत्याशी पर भड़कीं कंगना रनौत

Last Updated : May 28, 2024, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details