उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 3, 2024, 3:13 PM IST

Updated : Jun 3, 2024, 3:43 PM IST

ETV Bharat / state

सीतापुर में बदमाशों का आतंक: दिनदहाड़े ATM मशीन उखाड़ कर हुए फरार, पुलिस के हाथ खाली - SBI ATM Robbed in Sitapur

सोमवार की सुबह लहरपुर नगर क्षेत्र के ग्राम गोरिया प्रहलादपुर के भारतीय स्टेट बैंक शाखा स्थित एटीएम को अज्ञात बदमाश उखाड़ कर अपने साथ ले गए.

ATM मशीन उखाड़ कर फरार हुए बदमाश
ATM मशीन उखाड़ कर फरार हुए बदमाश (Photo Credit-Etv Bharat)

सीतापुर: जिले में अज्ञात बदमाश स्टेट बैंक के एटीएम को उखाड़ कर फरार हो गए. दरअसल, सोमवार की सुबह लहरपुर नगर क्षेत्र के ग्राम गोरिया प्रहलादपुर के भारतीय स्टेट बैंक शाखा स्थित एटीएम को अज्ञात बदमाश उखाड़ दिया और उसको अपने साथ लेकर फरार हो गए. इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया.

वहीं, इस वारदात के बाद बैंक अफसरों ने स्थानीय ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद मौके पर क्षेत्राधिकारी और कोतवाली प्रभारी पहुंचे. फॉरेंसिक टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्य जुटाए. बताया जा रहा है कि इस वारदात से महज 100 मीटर की दूरी पर पुलिसकर्मी ड्यूटी पर रहते हैं.


जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह जब स्थानीय लोग नमाज पढ़ने गए, तो एटीएम को टूटा हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी, कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा मौके पर पहुंचे. पुलिस की टीम ने अगल-बगल लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की.

बताया जा रहा है कि अज्ञात बदमाश एटीएम के शटर का ताला तोड़कर पूरे एटीएम को ही किसी वाहन पर लादकर फरार हो गए. वारदात से पहले बदमाशों ने एटीएम के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को क्षतिग्रस्त कर दिया था. एटीएम में कितनी रकम थी, इसकी जानकारी नहीं हो पाई.

वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि वारदात की जांच के निर्देश दिए गए है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:सीतापुर में किशोरी से गैंगरेप; बकरी चराने निकली थी, खेत में घसीट ले गए तीन किशोर - Gang rape in Sitapur

यह भी पढ़ें:शक में हैवान बना पति; कुदाल मारकर पत्नी की हत्या के बाद कोतवाली में किया सरेंडर - Murder of woman in Sitapur

Last Updated : Jun 3, 2024, 3:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details