बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या, बदमाशों ने घेरकर मार दी गोली

मुजफ्फरपुर में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. इस बार उन्होंने एक युवक को घेरकर गोली मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

MURDER IN MUZAFFARPUR
मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या (ETV Bharat)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. इसी क्रम में देर रात मीनापुर थाना के पानापुर ओपी क्षेत्र के डुमरिया ढाब में एक युवक को बाइक सवार अपराधियों ने घेरकर गोली मार दी. जिसके बाद आसपास के लोगों के सहयोग से पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. युवक की पहचान जमीन मठिया गांव के कैलाश साहनी के पुत्र विकास साहनी के रूप में हुई है.

इलाज के दौरान युवक की मौत: परिजनों ने घायल विकास को मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया था. हालांकि स्थिति नाजुक होने के कारण अस्पताल में इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस आपसी रंजिश और अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुटी है.

बदमाशों ने क्यों मारी युवक को गोली: पूरे मामले में पूछे जाने पर ग्रामीण एसपी विद्यासागर ने कहा कि पानापुर ओपी क्षेत्र में देर रात एक युवक को गोली मारी गई थी. जिसकी इलाज के क्रम में मौत हो गई है. घटना के पीछे की वजह क्या है, इसके लिए पुलिस जांच कर रही है. परिजन जो भी लिखित शिकायत देंगे उसके आधार पर भी जांच पड़ताल होगी. वहीं घटना में आपसी रंजिश की बात भी सामने आ रही है.

"एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजन के लिखित शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आपसी रंजिश में हत्या करने का मामला प्रतीत हो रहा है."- विद्यासागर, ग्रामीण एसपी

पढ़ें-मुजफ्फरपुर में पेट्रोल उधार ना देने पर किराना दुकानदार को सीने पर मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details