बिहार

bihar

नालंदा में चुनाव से पहले गरजी बंदूक, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या - Murder In Nalanda

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 30, 2024, 10:30 AM IST

Man Shot Dead In Nalanda: नालंदा में 1 जून को लोकसभा चुनाव होना है. आखिरी चरण की वोटिंग को लेकर जहां तमाम सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं दूसरी ओर बेखौफ अपराधियों का आतंक रूकने का नाम नहीं ले रहा है. बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

MURDER IN NALANDA
नालंदा में गोली मारकर हत्या (ETV Bharat)

नालंदा: बिहार के नालंदा में चुनावी हलचल के बीच बड़ी खबर सामने आई है. जहां बेखौफ बदमाशों ने घर लौट रहे बुजुर्ग को गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए. वहीं घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला चिकसौरा थाना क्षेत्र के हुडारी गांव का है.

चुनाव के बीच हत्या से हड़कंप:बता दें कि जिला प्रशासन एक जून को लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से स्वक्ष वातावरण में कराने की तैयारी में है, तो दूसरी ओर इस हत्या की वारदात ने बदमाशों द्वारा पुलिस को खुली चुनौती दी है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हुडारी गांव निवासी छटू बिंद के 60 वर्षीय पुत्र रामजी बिंद पक्के रास्ते से घर लौट रहे थे. इस दौरान बाइक से आए अज्ञात बदमाश, बुजुर्ग का पीछा करते हुए उसके पास पहुंच गए और अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. बदमाशों ने रामजी बिंद को पीठ में सटा कर तीन गोली मारी है.

जमीन विवाद में हुई हत्या!: घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुमित कुमार, चिकसौरा थाना अध्यक्ष बब्बन कुमार और करायपरसुराय थाना अध्यक्ष अमित कुमार सिंह पहुंच कर जांच में जुट गए हैं. फिल्हाल शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. प्रथम दृष्टया मामला जमीन से जुड़ा प्रतीत हो रहा है, जिसे लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"रात के 9 बजे एक शख्स को गोली मारने की सूचना मिली थी. घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला की बुजुर्ग को बदमाशों ने तीन गोली मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. परिजनों ने जमीन विवाद में हत्या का आरोप लगाया है."-सुमित कुमार, हिलसा डीएसपी, नालंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details